गैंगवार में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन व आरोपियों को किया गिरफ्तार

गैंगवार में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए तीन व आरोपियों को किया गिरफ्तार

सीतारामडेरा थाना के नीतिबाग कॉलोनी के पास हुए गैंगवार में ने कार्रवाई करते हुए तीन व आरोपियों को हिरासत में लिया है. शुक्रवार को ने सभी से पूछताछ की व कारागार भेज दिया.


पकड़े गए आरोपियों में अखिलेश रैकेट के बर्मामाइंस ईस्ट प्लांट निवासी अनिल सिंह, अमित गौतम व गोलमुरी गाढ़ाबासा निवासी आशीष जायसवाल शामिल हैं. आशीष मूल रूप से  के का रहने वाला है. पूछताछ में तीनों ने इस घटना में संलिप्तता स्वीकार की है.
जानकारी के अनुसार, पकड़े गए तीनों आरोपी अखिलेश के करीबी हरीश सिंह के सहयोगी हैं. घटना के दिन ये लोग भी मौके पर उपस्थित थे. हालांकि गोली चालन के बाद सभी फरार हो गए थे. तीनों कन्हैया सिंह के स्कॉर्पियो के पीछे चल रही एक अन्य कार में उपस्थित थे. इस मुद्दे में व भी कुछलोगों की संलिप्तता सामने आई है, जिनकी तलाश में छापेमारी कर रही है. दोनों ही रैकेट के सभी छोटे-बड़े सदस्यों को टारगेट कर धर-पकड के लिए लगातार कोशिश कर रही है.

पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में बताया था तीनों का नाम
गैंगवार में पहले कारागार भेजे गए अखिलेश के करीबी कन्हैया सिंह के साथियों ने को तीनों के घटनास्थल पर उपस्थित रहने की बात बताई थी. इसके बाद ने छापेमारी कर तीनों को घर से अरैस्ट कर लिया. फायरिंग के बाद ये सभी फरार हो गए थे. इसकी जानकारी एम तमिल वाणन ने दी. अब यह पता लगाने का कोशिश कर रही है कि घटना के दिन हरीश सिंह भी उपस्थित था या नहीं.