राजधानी दिल्ली में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर की मर्डर 

राजधानी दिल्ली में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर की मर्डर 

राजधानी दिल्ली ( Murder in Delhi ) से एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. उत्तरी दिल्ली के बवाना इलाके में एक कलयुगी बेटे ने अपनी मां की गोली मारकर मर्डर ( Son Killed His Mother ) कर दी.

 दोनों के बीच शराब ( Liquor ) को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद टकराव बढ़ गया. तैश में आकर बेटे ने मार पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई.

पुलिस ने आरोपी युवक को अरैस्ट कर लिया है. पुलिस ( Delhi Police ) ने मृत शरीर को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है. पुलिस के अनुसार आरोपी 26 वर्षीय सूरज गुरुवार देर रात शराब के नशे में घर पहुंचा था. इसी दौरान मां ने उसे शराब पीने से मना किया तो उसने उसकी गोली मारकर मर्डर कर दी.

मां ने खाना देने से किया मना
पुलिस के मुताबिक, जब सूरज शराब पीकर घर आया था तो उसने अपनी 60 वर्षीय मां बाला देवी से खाना मांगा, लेकिन मां ने उसके शराब पीने का विरोध जताया व बोला कि जब तक वह शराब छोड़ने की बात नहीं कहेगा वह खाना नहीं देगी. इसी बात को लेकर दोनों के बीच टकराव बढ़ता गया.

हाथापाई व फिर हत्या
मां व बेटे के बीच शराब को लेकर मारपीट प्रारम्भ हो गई. मां की बात से नाराज होकर सूरज ने अपनी मां को ही गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई. सूरज को पुलिस ने अरैस्ट कर लिया गया है. बता दें कि सूरज पेशे से ड्राइवर है व शराब का आदी है. पुलिस ने आरोपी के पास से देशी कट्टा बरामद किया है.

अक्सर होता था झगड़ा
जानकारी के अनुसार बाला देवी के शादीशुदा बेटी व 3 लड़के हैं. जबकि, उसके पति की कुछ वर्ष पहले मृत्यु हो चुकी है. आरोपी सूरज की विवाह नहीं हुई थी. वह चालक का कार्य करता है, लेकिन वह रोज शराब पीकर घर आता था. इसी बात को लेकर अक्सर उसकी मां व भाईयों के साथ झगड़ा होता रहता था. गुरुवार को भी वह शराब के नशे में घर आया था. बता दें कि उसके दोनों भाई रंगाई-पुताई का कार्य करके परिवार का पालन पोषण करते हैं.