अमीनपुर के अनाथालय में 14 साल की नाबालिग के साथ दिखाई गई दरिंदगी हुई मौत

अमीनपुर के अनाथालय में 14 साल की नाबालिग के साथ दिखाई गई दरिंदगी हुई मौत

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह तेलंगाना का है. जी दरअसल यहाँ पर अमीनपुर के अनाथालय में कथित रूप से बार-बार 14 साल की नाबालिग से बलात्कार की घटना को अंजाम दिया गया है.

जी दरअसल मिली जानकारी के मुताबिक अब बीते बुधवार को बच्ची की सरकारी अस्पताल में मौत हो चुकी है. इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बात की.

उन्होंने कहा कि बच्ची को पांच दिन पहले अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इस मामले में पुलिस ने यह भी खुलासा किया है कि नाबालिग का स्वास्थ्य परीक्षण हुआ तो इस बारे में जानकारी मिली कि वह इस समय चार महीने की गर्भवती है. इस जानकारी के मिलने के बाद नाबालिग लड़की को काचीगुड़ा स्थित रेस्क्यू होम में भेज दिया गया. वहां देखते ही देखते नाबालिग का स्वास्थ्य बिगड़ गया और उसे 7 अगस्त को नीलोफर अस्पाल में भर्ती करवाया गया. इस मामले में अब पुलिस ने जानकारी दी है कि उसकी हालत में कोई सुधार नहीं हुआ और फिर उसके बाद उसकी मौत हो गई.

इसके अलावा हम आपको यह भी बता दें कि इस महीने की शुरुआत में नाबालिग की शिकायत के आधार पर उसके साथ करीब एक साल तक दुष्कर्म करने वाले 51 साल के वेणुगोपाल अनाथलय की संरक्षण विजया और एक सहयोगी जयपाल को गिरफ्तार कर लिया था. उसके बाद पुलिस ने आगे के काम शुरू कर दिए थे. वहीं अब महिला संगठनों ने आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने की मांग करनी शुरू कर दी है.