एक छात्रा ने सेलफोन के कारण की आत्महत्या

एक छात्रा ने सेलफोन के कारण की आत्महत्या

आजकल अपराध के मामले दिन पर दिन सामने आ रहे हैं. सभी मामले चौकाने वाले हैं. अब आज हम आपको जिस मामले के बारे में बताने जा रहे हैं उसमे पिता द्वारा सेलफोन ना खरीदकर देने पर नाराज होकर एक छात्रा ने आत्महत्या कर ली है.

इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़, वरंगल जिले के दामेरा निवासी मानसा (24) अपनी डिग्री पूरी करने के बाद से अपने घर में रह रही थी. इसी बीच उसने नौकरी की तलाश शुरू कर दी.

नौकरी की तलाश में वह काफी समय तक भटकती रही लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के कारण उसे नौकरी नहीं मिल पाई. इसी बीच मानसा के पास एक पुराना सेलफोन था, लेकिन वह फोन उसका खराब हो गया था. इस वजह से उसने खराब फोन को रिपेयर करना चाहा और वह उसे शॉप पर ले गई. वहीं शॉप के युवक ने उसके फोन की हालत देखकर कहा कि 'इसे रिपेयर करने के बजाय नया फोन लें तो बेहतर होगा.' इस पर मानसा घर आ गई और उसने यह बात अपने पिता को बताई. वहीं पिता ने मानसा से कहा कि 'दो दिन बाद देखेंगे.' वहीं दो दिन दिन बीत जाने पर भी पिता ने बेटी को फोन खरीदकर नहीं दिया.

इस पर मानसा को समझ में आ गया कि अब पिता उसे नया फोन खरीदकर नहीं देगे. यह जानने के बाद मानसा ने आत्महत्या करने का फैसला किया. फिर घर पर जब कोई नहीं था तो उसने आत्महत्या कर ली. उसने कीटनाशक पी ली. अब इस मामले में पुलिस जांच में लग चुकी है.