एक नाबालिग दिव्यांग लड़की के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म

एक नाबालिग दिव्यांग लड़की के साथ हुआ सामूहिक दुष्कर्म

 राजस्थान के दौसा जिले में एक नाबालिग दिव्यांग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है। पुलिस ने इस बात की जानकारी देते हुए कहा है कि पांच में से तीन आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया है।

जयपुर के IGP एस सेंगाथिर ने बताया कि नाबालिग लड़की की मां ने रविवार को सामूहिक दुष्कर्म की शिकायत दर्ज कराई है। महिला ने बताया कि उनका निवास मडवारी जिले के थाना क्षेत्र में हैं और उनके पति दुबई में काम करते हैं। 

सेंगाथिर ने बताया कि, "महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि जब उनकी बेटी घर में अकेली थी, तो पांच लोग अनिल, किरोड़ी, धर्मेंद्र, राजेश और धरा मीणा घर में आ धमके और उसे अगवा करके अपने साथ ले गए जहां उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया।" IGP ने बताया कि नाबालिग इतनी डर गई थी कि दो दिन तक उसने अपनी मां को कुछ भी नहीं बताया। एक अन्य पुलिस अफसर ने कहा कि नाबालिग बोल नहीं सकती थी उसने दो दिन बाद अपनी मां इशारों में पूरी घटना बताई, जिसके बाद मां ने परिवार के साथ ये बात साझा की।

पुलिस अधिकारी ने कहा कि, "नाबालिग और उसकी मां की शिकायत के पहले ही शनिवार रात को पुलिस को एक गुप्त सूचना मिली जिसके बाद से पुलिस ने अपराधियों को खोजना शुरू किया। रविवार दोपहर को नाबालिग की मां ने तहरीर दी और शाम 4 बजे तक IPC की धारा 376D और पोक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई।" उन्होंने आगे कहा कि तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। एक दुभाषिया के माध्यम से पीड़ित का बयान रिकॉर्ड किया गया। उसका मेडिकल टेस्ट कराया गया है। नाबालिग की हालत स्थिर बताई जा रही है।