युवती की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज

युवती की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज

मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में कोतवाली थाना क्षेत्र के गुलाबरा में शनिवार रात छेड़छाड़ से तंग आकर एक युवती ने खुद को आग के हवाले कर दिया. युवती की हालत गंभीर है. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

वहीं, युवती को तंग करने वाला आरोपी युवक योगेश ने भी बाद में खुद को आग लगा ली. आरोपी युवक का हाथ, चेस्ट और चेहरा जल गया है. इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर युवक के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

युवती का हाथ और चेहरा जला

छिंदवाड़ा नगर पुलिस अधीक्षक अशोक तिवारी ने बताया कि युवती गुलाबरा में किराए पर रहती है और कोचिंग कर रही थी. एक युवक को वो 2 साल से जानती थी, जो उसकी कजिन का दोस्त था. उस युवक ने युवती का पीछा किया था. युवती का पीछा कर कुछ बातचीत की. युवक ने कहा कि मैं तुम्हे बदनाम कर दूंगा. इस बात को लेकर युवती ने उस युवक का विरोध किया, लेकिन युवक मानने को तैयार नहीं था. बाद में उस युवती ने खुद पर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली, जिसमें युवती का हाथ और चेहरा जल गया.

पुलिस अधीक्षक अशोक तिवारी के मुताबिक, इसके बाद युवक योगेश ने भी खुद को आग लगा ली जिसमें उसका हाथ, चेस्ट और चेहरा जल गया. युवक गुलाबरा गली नंबर 15 का रहने वाला है. युवक से जब इस बारे में पूछताछ की गई तो उसने बताया कि आग ताप रहा था, उस समय लकड़ी में मिट्टी का तेल डाला, तभी आग से मेरे हाथ और चेहरा और कपड़े जल गए.