बंगाल: सरकारी दफ्तर में पिस्टल दिखाती नजर आईं टीएमसी नेता, फोटो वायरल होने के बाद बवाल

बंगाल: सरकारी दफ्तर में पिस्टल दिखाती नजर आईं टीएमसी नेता, फोटो वायरल होने के बाद बवाल
पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ टीएमसी को लेकर नया विवाद सामने आया है। राज्य के मालदा जिले के एक सरकारी दफ्तर में बैठीं टीएमसी नेता मृणालिनी मंडल मैती का एक फोटो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इसमें वह हाथ में पिस्टल लिए कुर्सी पर बैठी नजर आ रही हैं। इससे सियासी विवाद पैदा हो गया है।  सोशल मीडिया में वायरल हो रहे इस फोटो की अमर उजाला डॉटकॉम पुष्टि नहीं करता है। इसमें मृणालिनी मंडल अपनी सरकारी कुर्सी पर हाथ में पिस्टल लिए बैठी दिखाई दे रही हैं। वह ओल्ड मालदा पंचायत समिति की अध्यक्ष हैं। मैती टीएमसी की जिला महिला इकाई की अध्यक्ष भी हैं।
बंगाल को विस्फोटक का गोदाम बनाया :  भाजपा
इसे लेकर भाजपा ने टीएमसी पर हमला बोला है। भाजपा का कहना है कि सत्तारूढ़ दल ने राज्य को विस्फोटकों को गोदाम बनाकर कर रख दिया है। यदि  मंडल की तलाशी ली जाएगी तो पुलिस को बम व राइफल्स भी मिल जाएंगे। भाजपा के मालदा जिला अध्यक्ष गोविंद चंद्र मंडल ने कहा कि पुलिस नौकरी जाने के भय से अपना दायित्व नहीं निभा रही है। 

पुलिस जांच करेगी पिस्टल असली है या नकली: टीएमसी
उधर, टीएमसी ने कहा है कि पुलिस इस मामले को देखेगी। बंगाल में सत्तारूढ़ दल के राज्य महासचिव कृष्णेंदु नारायण चौधरी ने कहा कि सरकारी कुर्सी पर बैठते वक्त कोई भी बंदूक से नहीं खेल सकता। पुलिस मामले की जांच करेगी और देखेगी कि यह असली पिस्टल है या खिलौना पिस्टल। 

पीटीआई ने मृणालिनी मंडल मैती से इस बारे में प्रतिक्रिया जानना चाही, लेकिन बार बार प्रयास के बाद भी उनसे संपर्क नहीं हो सका। यह पहला मौका नहीं है, जब मंडल का नाम विवादों में आया है। इससे पहले उनके पति पर क्षेत्र के क्षेत्र के विकास खंड अधिकारी को उनके कक्ष में मारने का आरोप लगा था। 

Weather Alert : बारिश होने की जताई जा रही आशंका, जानिए कैसा होगा आज का मौसम

Weather Alert : बारिश होने की जताई जा रही आशंका, जानिए कैसा होगा आज का मौसम

पिछले कई दिनों से हो रही बारिश आज भी जारी है। सुबह से ही कई क्षेत्रों में रिमझिम बारिश हो रही है। मौसम विभाग की मानें तो 9 जनवरी तक ऐसा ही मौसम रहने की संभावना है। रिमझिम बारिश से गेहूं की फसल को मजबूती मिलेगी। लेकिन तिलहन की फसल को नुकसान होगा। आज एक बार फिर अधिकतम और न्यूनतम तापमान में काफी कम अंतर दिखाई पड़ रहा है।

कानपुर में मूसलाधार बारिश होने की संभावनाकानपुर में आज एक बार फिर मूसलाधार बारिश होने की संभावना बताई जा रही है। मौसम विभाग के अनुसार मूसलाधार बारिश के बीच कभी-कभी राहत मिल सकती है। हवा भी लगभग 10 से 15 किलोमीटर प्रति घंटे चलने की उम्मीद है। दिन और रात के अधिकतम तापमान में मात्र 2 डिग्री का अंतर दिखाई पड़ रहा है। जहां अधिकतम 14 डिग्री और न्यूनतम 12 डिग्री रहने की संभावना है। रात में भी गड़गड़ाहट के साथ बारिश होने की संभावना बताई गई है। हवा की रफ्तार लगभग 10 से 15 किलोमीटर रहने की उम्मीद है।

बारिश के कारण फुटपाथ पर जीवन यापन करने वालों का जीना दुश्वार हो गया है।उन्नाव में गरज के साथ बारिश होने की संभावनाउन्नाव में भी देर रात से बारिश हो रही है। जो आज सुबह भी जारी है। रह रह कर हो रही बारिश के कारण जनजीवन और भी अस्त व्यस्त हो गया है। लोगों को घर में कर दो कर रहना पड़ रहा है। मौसम विभाग के अनुसार दिन में बादलों की गड़गड़ाहट के साथ बारिश हो सकती है। आज का अधिकतम तापमान 19 डिग्री और न्यूनतम 15 डिग्री रहने की संभावना है। बारिश के कारण सड़कों पर सन्नाटा पसर गया है। वही दैनिक मजदूरी करने वाले लोगों के जीवन प्रवेश का असर पड़ा है।