आनंद विहार कॉलोनी से एक मामला आया सामने, जिसे जानकर आप हो जाएंगे दंग

आनंद विहार कॉलोनी से एक मामला आया सामने, जिसे जानकर आप हो जाएंगे दंग

हाल ही में क्राइम का मुद्दा शाहपुर इलाके के राप्तीनगर स्थित आनंद विहार कॉलोनी से सामने आया है. जहाँ किराए के मकान में रहने वाली छात्रा ने बृहस्पतिवार की प्रातः काल 8 बजे कमरे में साड़ी का फंदा बना कर खुदकुशी कर ली है. 

जी हाँ, इस मुद्दे में सूचना पर शाहपुर पुलिस और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच कर मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. खबरों के मुताबिक गुलरिहा इलाके के मोहम्मद बरवा निवासी बढ़ई का कार्य करने वाले बाबूराम शर्मा दो बेटियों के साथ राप्तीनगर में तुफानी जायसवाल के मकान में दो वर्ष से किरायेदार के रुप मे रहते हैं.

वहीं बीते बृहस्पतिवार की प्रातः काल बाबूराम कार्य के लिए बाहर गए थे व बड़ी बेटी कॉलोनी में किसी के यहा बर्तन चौका करने गई थी. कमरे में अकेली छोटी बेटी 20 वर्षीय सोनिका शर्मा कमरे को अंदर से बंद कर कुंडी में साड़ी का फंदा बना खुदखुशी कर ली थी. इस मुद्दे में पिता कुछ देर बाद कमरे पर पहुंच व दरवाजा खुलवाने का बहुत ज्यादा कोशिश करने लगे नहीं खुलने पर आसपास के लोगों ने शाहपुर पुलिस को सूचना दी.

इस मुद्दे में वहां मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजे को किसी तरह खोल कर मृत शरीर को नीचे उतारा व बाबूराम ने इस मुद्दे में बताया कि, ''सोनिका अक्सर मोबाइल पर बहुत ज्यादा देर तब बात करती रहती थी उसे बार-बार मना करते थे. लेकिन नहीं मानती थी. इसी से नाराज होकर खुदकुशी की होगी.''