एक युवक ने कार्यालय में साथकाम करने वाली युवती के साथ किया यह बड़ा कांड

एक युवक ने कार्यालय में साथकाम करने वाली युवती के साथ किया यह बड़ा कांड

हाल ही में जो क्राइम का मुद्दा सामने आया है उसे सुनने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे। इस मुद्दे में एक युवक ने कार्यालय में साथकाम करने वाली युवती के साथशादी का झांसा देकर बलात्कार किया। 

अब इस मुद्दे में यह आरोप है कि युवती के गर्भवती होने पर उसने उसका गर्भपात करा दिया। वहीं पुलिस ने युवती की शिकायत पर केस दर्ज कर आरोपी को अरैस्ट करने के बाद कारागार भेज दिया। इस मुद्दे को यूपी के गुरुग्राम का बताया जा रहा है।

जहाँ कानपुर की रहने वाली 21 वर्षीय युवती गुरुग्राम में किराये के मकान में रहती थी। वहीं अब इस मुद्दे में युवती का आरोप है की ''भिवानी के गांव कुहाड़ का रहने वाला नरेंद्र धामी भी उसके साथ कार्यालय में जॉब करता था। '' इस मुद्दे में लड़की ने यह आरोप लगाया है कि विवाह का झांसा देकर नरेंद्र ने कई वर्ष तक उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए व इस दौरान युवती तीन वर्ष में तीन बार गर्भवती हुई तो आरोपी ने हर बार उसका गर्भपात करवा दिया।

वहीं जब उस पर विवाह का दबाव बनाया तो आरोपी ने विवाह करने से मना कर दिया। वहीं अब पुलिस ने बीते शुक्रवार शाम को बलात्कार समेत अन्य धाराओं में मुद्दा दायर कर उसे अरेस्ट कर कारागार भेजा है।