बिहार के बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ किया खौफनाक कांड

बिहार के बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी के साथ किया खौफनाक कांड

हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है जो बिहार का है. हाल ही में बिहार के बक्सर जिले के ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी पत्नी की धारदार हथियार से हत्या कर दी है.

इस मामले में बताया जा रहा है पत्नी की हत्या करने के बाद उसने पुलिस के सामने आत्मसमर्पण भी कर दिया है. इस मामले में पुलिस ने बताया कि ब्रह्मपुर पश्चिम टोला निवासी अलगु यादव की पत्नी चांदनी देवी ब्रह्मपुर चौरास्ता के पास एक मॉल में काम करती है.

इसके अलावा उन्होंने कहा वह किसी काम के लिए वहाँ पर गई हुई थी, वहीं जैसे ही अल्गु यादव वहाँ गया उसने पत्नी की धारदार हथियार से काटकर हत्या को अंजाम दे दिया. इस मामले में अगर हम मीडिया रिपोर्ट्स को देखे तो उनके अनुसार, स्थानीय लोगों ने आरोपी अल्गु को पकड़ने की कोशिश की लेकिन वह वहां से भागने में कामयाब हो गया. उसके बाद वह खुद ब्रह्मपुर पुलिस स्टेशन गया और उसने आत्मसमर्पण कर दिया. इस मामले से जुड़े सूत्रों का कहना है कि अल्गु और चांदनी की शादी करीब 15 साल पहले हो गई थी. इसके अलावा यह भी बताया गया है शादी के बाद दोनों के बीच झगड़ा शुरू हो गया, जिसके बाद मामला कोर्ट तक पहुंच गया.

उसके बाद दोनों पति-पत्नी अलग-अलग रहने लगे. वहीं ऐसा भी कहा जा रहा है कि जहां पति पश्चिम टोला में अपने पैतृक घर में रहता है, और पत्नी पूर्वी टोला में किराए के मकान में अपनी 10 वर्षीय बेटी के साथ रहती थी. इसी के साथ अल्गु दिल्ली में काम करता था लेकिन तालाबंदी के कारण गाँव लौट आया था. अब इस मामले में उसकी पत्नी के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.