मध्यप्रदेश के इंदौर में सरकारी अमले पर पत्थरबाजी करने वाला पॉजिटिव हुआ फरार

मध्यप्रदेश के इंदौर में सरकारी अमले पर पत्थरबाजी करने वाला पॉजिटिव हुआ फरार

मध्यप्रदेश के इंदौर में सरकारी अमले पर पत्थरबाजी करने वाला पॉजिटिव मरीज जबलपुर के चिकित्सा महाविद्यालय के आईसोलेशन वार्ड से फरार हो गया है. उस पर प्रशासन ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पत्थरबाज कोरोना पॉजिटिव मरीज को रविवार को मेडिकल कलेज के अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड से सुपर स्पेशलिस्ट हास्पिटल ले जाने की तैयारी चल रही थी, उसी दौरान चकमा देकर वह भाग निकला. कोरोना पॉजिटिव के फरार होते ही पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है. सभी नाके, चेक पोस्ट को अलर्ट किया गया है व वाहनों की तलाशी ली जा रही है.

ज्ञात हो कि इंदौर में पिछले दिनों सरकारी अमले पर पत्थरबाजी की गई थी. इस मुद्दे में चार आरोपियों पर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत कार्रवाई की गई थी. उन्हीं में से एक आरोपी को जबलपुर भेजा गया था. उसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई व उसे चिकित्सा महाविद्यालय के आईसोलेशन वार्ड में रखा गया. 

कलेक्टर भरत यादव ने एनएसए के आरोपी व कोरोना पॉजिटिव के फरार होने के बाद तलाशी तेज करने के आदेश दिए हैं व लोगों से योगदान की अपील की है. पुलिस ने आरोपी पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. तलाशी के लिए पुलिस जगह-जगह छापेमारी कर रही है.