बांकनेर गांव में एक पति-पत्नी की गला काटकर हुई हत्या

बांकनेर गांव में एक पति-पत्नी की गला काटकर हुई हत्या

हाल ही में अपराध का एक मामला सामने आया है. जी दरअसल इस मामले में मूल रूप से बिहार के रहने वाले दो परिवार दिल्ली में भी एक दूसरे के पड़ोसी थे. बीते मंगलवार को इन दोनों परिवारों में जो हुआ वह सभी को हैरान कर गया.

जी दरअसल दो लोगों की गला काटकर हत्या कर दी गई. वहीं उसके बाद उन दोनों के कातिल ने भी जहर खा लिया और अपनी जान दे दी. इस मामले को दिल्ली के नरेला थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. यहाँ बांकनेर गांव में एक पति-पत्नी की गला काटकर हत्या हो गई.

उसके बाद दोनों की हत्या करने वाला हत्यारा अपने घर गया और वहां जाकर उसने भी आत्महत्या कर ली. जिन पति पत्नी की हत्या हुई दोनों मूल रूप से बिहार के रहने वाले थे और उनका पड़ोसी भी बिहार का ही था. वहीं बताया जा रहा है बांकनेर गांव में मूल रूप से बिहार के रहने वाले ये दोनों परिवार एक दूसरे के सामने ही रहते थे और दोनों के परिवार यहां पर किराए पर रहते थे. इस मामले में बताया जा रहा है मोहम्मद हाशिम व मिन्नत खातून बीते मंगलवार देर शाम अपने घर में सो रहे थे उसी दौरान उनका पड़ोसी मोहम्मद मुश्ताक जोर-जोर से उनका गेट ठोकने लगा. उसके बाद जब गेट नहीं खुला तो उसने गेट तोड़ दिया.

फिर वह अंदर गया और जाकर उसने पति-पत्नी की हत्या कर दी. वह उन दोनों की हत्या करने के बाद अपने घर गया और जहर खा लिया. उसकी भी अब मौत हो चुकी है. अब नरेला थाना पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले में जांच आरम्भ कर दी है.