एक व्यक्ति ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, जाने मामला

एक व्यक्ति ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, जाने मामला

इन दिनों कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच कई चौकाने वाले मामले सामने आ रहे हैं जो आत्महत्या से जुड़े हुए हैं. अब हाल ही में छत्तरपुर महोबा रोड के कोविड-19 सेंटर से एक मामला सामने आया है.

यहाँ बीते मंगलवार की रात तकरीबन 12 बजे एक व्यक्ति ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. जी दरअसल इस मामले में यह बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही समीर खान जांच में कोरोना पॉजिटिव निकला था. वहीं रात में महोबा रोड के कोविड-19 सेंटर में पंखे से लटक कर उसने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली है.

जी दरअसल 35 साल का युवक समीर खान कांग्रेस नेता मोहम्मद करीम का भतीजा था और यहां उसका इलाज जारी था. वहीं इसके पहले रात 10 बजे कमिश्नर-कलेक्टर भी सेंटर का दौरा करने पहुंचे थे. बताया जा रहा है उसने रात करीब 12 बजे सेंटर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. अब इस समय यह सवाल खड़े हो रहे हैं कि चाक-चौबंद व्यवस्था के बाद भी वह पंखे से लटक कर कैसे मर गया...?

ऐसी खबरें हैं कि घटना कोतवाली थाने के महोबा रोड पर स्थित शासकीय उत्कर्ष सीनियर छात्रावास में घटित हुई है. वहीं इस घटना के बारे में जैसे ही पुलिस और प्रशासन की टीम को सुचना मिली वह मौके पर पहुंची और मृतक के शव को फंदे से उतारा. इस मामले में पुलिस ने बताया कि मृतक दो दिन पहले ही कोविड केंद्र में भर्ती हुआ था. उनके अनुसार अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. वहीं पुलिस का यह भी कहना है कि मामले की जांच की जा रही है.