शहर की वालवा तहसील क्षेत्र में एक आदमी ने पुत्री के साथ किया यह खौफनाक कांड

 शहर की वालवा तहसील क्षेत्र में एक आदमी ने पुत्री के साथ किया यह खौफनाक कांड

 क्राइम के बढ़ते मुद्दे सभी को दंग कर रहे हैं। ऐसे में जो मुद्दा हाल ही में सामने आया है वह महाराष्ट्र का है। जहाँ के सांगली में एक आदमी ने 13 वर्ष की पुत्री की निर्ममता से मर्डर कर दी है। 

वहीँ पुलिस सूत्रों के अनुसार शहर की वालवा तहसील क्षेत्र में कल एक आदमी ने पुत्री की पहले तो जमकर पिटाई कर दी व उसके बाद भी उसका मन नहीं भरा तो उसने उसका सिर टाइल्स पर पटक दिया जिससे उसकी मौत हो गई।

इस मुद्दे का खुलासा हाल ही में हुआ। मृत लड़की की पहचान सुहाना खाजासाहब मोमिन (13) के रूप में की गई है, वहीँ उसकी मां की मौत के बाद, उसके पिता खाजासाहब इस्माइल मोमिन (38) ने असमा नाम की महिला के साथ विवाह कर ली व ये सभी वालवा में हुतात्मा चौक के पास श्रमिक वसंत में रहते थे। खबरों के मुताबिक मोमिन विवाह के बाद सुहाना को आए दिन मारता था व पीड़ित को रास्ते से कचरा चुनने के लिए कहता था। वह उसे खाना तक नहीं देता था।

वहीँ पड़ोस के लोग मोमिन का विरोध भी करते थे लेकिन घटना की रात पति व पत्नी ने मिलकर सुहाना की बहुत पिटाई की जिससे उसके मृत्यु हो गई। इस मुद्दे में जब पड़ोसियों को पता लगा तो उन्होंने पहले तो मोमिन की पिटाई की व फिर उसे पुलिस को सुपुर्द कर दिया।