ग्रेटर नोएडा में नाली के विवाद पर हुआ यह खौफनाक कांड, जाने

ग्रेटर नोएडा में नाली के विवाद पर हुआ यह खौफनाक कांड, जाने

ग्रेटर नोएडा के थाना दादरी क्षेत्र स्थित नयी बस्ती बैरंगपुर गांव में गुरुवार प्रातः काल नाली को लेकर हुए झगड़े में गोली चलने से एक महिला समेत दो लोगों की मृत्यु हो गई, जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस मुद्दे में दो लोगों को अरैस्ट कर पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है.

ग्रेटर नोएडा के पुलिस उपायुक्त राजेश कुमार सिंह ने बताया कि थाना दादरी क्षेत्र के नयी बस्ती बैरंगपुर गांव में रहने वाले बिरेंद्र की पत्नी मीनू व विनीत की पत्नी अंजलि के बीच गुरुवार प्रातः काल नाली के पानी को लेकर झगड़ा हो गया. देखते ही देखते झगड़े में दोनों पक्षों के पुरुष भी शामिल हो गए. 

उन्होंने बताया कि दोनों तरफ से लाठी-डंडे फरसे व फिर गोली चली. गोली लगने से रविंदर, ब्रह्म सिंह तथा पड़ोस में रहने वाली महिला प्रेम घायल हो गए. 

डीसीपी ने बताया कि घायल रविंदर व प्रेम की मृत्यु हो गई, जबकि ब्रह्म सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है. उन्होंने बताया कि घटना में कुछ व लोग घायल हुए हैं. सिर पर फरसा लगने से घायल एक आदमी की स्थिति भी गम्भीर बनी हुई है.

डीसीपी ने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने विनीत व उसकी पत्नी अंजलि को अरैस्ट कर लिया है. उन्होंने बताया कि घटना के अन्य आरोपी सुंदर, ललित, अमित, गौरव, सत्ते, अनुज की पुलिस तलाश कर रही है. घटना के बाद फैले तनाव को देखते हुए गांव में भारी संख्या में पुलिस बल तैनात है.

नोएडा में शराब तस्कर गिरफ्तार

नोएडा. नोएडा में पुलिस ने गुरुवार प्रातः काल दो शराब तस्करों को अरैस्ट कर उनके पास से 144 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद की है. डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस ने एक सूचना के आधार पर, थाना बीटा-2 क्षेत्र के सेक्टर 33 के पास से एक वाहन को जाँच के लिए रोका व जब वाहन की तलाशी ली गई तो उसमें 144 पेटी हरियाणा मार्का शराब मिली. उन्होंने बताया कि पुलिस ने वाहन में सवार सुमित व योगेश को अरैस्ट कर लिया गया. पूछताछ के दौरान दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि वे बहुत ज्यादा दिनों से शराब तस्करी के धंधे में संलिप्त हैं. उन्होंने बताया कि बरामद की गई शराब की मूल्य करीब छह लाख रुपये है.