पाक के कराची में एक भाई ने अपनी बहन को मारी गोली

पाक के कराची में एक भाई ने अपनी बहन को मारी गोली

बीते कई दिनों से लगातार बढ़ती जा रही जुर्म की घटना से आज हर कोई परेशान है. वहीं रोजाना कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ ही जाती है. जिसके बाद से लोगों के दिल और दिमाग में दहशत बढ़ती ही जा रही है.

वहीं अब तो हर किसी के मन में एक ही सवाल पैदा हो रहा है कि क्या आज के समय में वह सभी अपने घरों में सुरक्षित है भी या नहीं. आज हम आपके लिए एक ऐसा ही केस लेकर आए है जिसको सुनने के बाद आपकी रूह काँप उठेगी. जी हां ये केस कही और का नहीं बल्कि पाक के कराची का है. 

मिली जानकारी के अनुसार क्लिफ्टन क्षेत्र में अपनी एक भाई ने अपनी बहन के पड़ोसी से बात करने पर उसका क़त्ल कर दिया है . रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपित की पहचान हसमीन कमर के रूप में हुई है, जिसने अपनी बहन को गोली मार दी गई थी. लड़की को जिन्ना पोस्टग्रेजुएट मेडिकल सेंटर में स्थानांतरित  किया जा चुका था, लेकिन वहां पहुंचने पर डॉक्टरों ने उसे मरा हुआ घोषित कर दिया. 

आरोपित ने स्वीकार किया जूर्म: पुलिस ने कहा है कि संदिग्ध को गिरफ्तार कर लिया गया और अपराध करने के लिए उपयोग किया गया हथियार भी जब्त कर लिया गया है. जंहा इस बात का पता चला है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दक्षिण शीराज़ नाज़ेर ने बताया कि संदिग्ध ने अपनी बहन को सम्मान के लिए गोली से शूट किया था. आरोपित ने अपना जूर्म स्वीकार कर लिया है. आरोपित ने दावा किया है कि उसकी बहन पड़ोस के एक व्यक्ति से बात किया करती थी जो उसे बिल्कुल भी पसंद नही था. इसलिए उसने अपनी बहन को समय हमेशा के लिए चुप करवा दिया.