असम में हथियारबंद लुटेरों ने बैंक से लूटे 60 लाख रुपये

असम में हथियारबंद लुटेरों ने बैंक से लूटे 60 लाख रुपये

लुटेरों ने शुक्रवार को असम के नलबाड़ी जिले में पंजाब नेशनल बैंक की शाखा से लगभग 60 लाख रुपये लूट लिए. घटना के दौरान गोली लगने से एक आदमी घायल हो गया. पुलिस के अनुसार, यह घटना जिला मुख्यालय नलबाड़ी से लगभग 7 किलोमीटर दूर अमायपुर में बैंक की एक शाखा में दोपहर निकट 12:30 बजे हुई.

नलबाड़ी के पुलिस अधीक्षक अमनजीत कौर ने कहा, “प्रारंभिक जाँच के अनुसार, कम से कम चार लुटेरे मोटरबाइक में आए और शाखा में घुस गए. उन्होंने शाखा प्रबंधक पर हमला किया और भागने से पहले उनसे नकदी ले ली.” एक बार जब वे बैंक से बाहर आए, तो लुटेरों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी प्रारम्भ कर दी, जिसमें एक दरोगा ने उनका पैर घायल कर दिया.

लुटेरे कुछ ही देर में मौके से फरार हो गए. घायल को उपचार के लिए गुवाहाटी भेज दिया गया है और उसकी हालत स्थिर बताई गई है. कौर ने कहा, “हमारी जाँच चल रही है. हमने कुछ लीड पाए हैं और उन पर कार्य कर रहे हैं. उम्मीद है कि डकैती में शामिल लोगों को जल्द ही अरैस्ट कर लिया जाएगा.


दो बेटों ने की कुल्हाड़ी से काटकर मां-बेटी की हत्या

दो बेटों ने की कुल्हाड़ी से काटकर मां-बेटी की हत्या

बलिया जिले के भीमपुर थाना क्षेत्र के अहिरौली गांव में 26 नवंबर की रात हुई मां-बेटी की हत्या महिला के ही दो बेटों ने की थी। उन्हें मां-बहन के आचरण पर शक था। हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर एसओजी ने हत्या में प्रयुक्त गाड़ी व दो कुल्हाड़ी बरामद कर ली हैं। दोनों ने खुद को बचाने के लिए चार पड़ोसियों पर केस दर्ज कराया था।


पुलिस अधीक्षक देवेंद्रनाथ ने रविवार को मीडिया को बताया कि अहिरौली गांव के वीरेंद्र कुमार वाराणसी में बिजली विभाग में तैनात हैं। इनकी पुत्री और पत्नी गांव में रहते थे और तीनों पुत्र वाराणसी में पिता के साथ रहकर पढ़ाई करते थे।
महिला के दो पुत्रों जयराम कुमार व छोटे लाल ने बताया कि मां और बहन की शिकायतें सुनते-सुनते आजिज आ गए थे। उन्हें वाराणसी में ही रखने का प्रयास किया, लेकिन दोनों वहां से भाग आईं। इस वजह से उन्होंने हत्या करने की ठानी। बताया कि घटना के दिन दोनों ने सादात से कुल्हाड़ी बनवाईं और बृहस्पतिवार की रात गांव पहुंचे। सीधे मड़हे में घुसे, मां-बहन की हत्या कर लौट गए।
बचने के लिए मृतका के पुत्र जयराम कुमार ने पुरानी रंजिश को लेकर मां-बहन की हत्या की आशंका व्यक्त करते हुए सत्यनारायण पुत्र स्व. हरिकरन निवासी अहिरौली थाना भीमपुरा व तीन अन्य के विरुद्ध केस दर्ज कराया था।
 
कप्तान ने बताया कि दोनों हत्यारोपियों को रविवार दोपहर 12.30 बजे पुरा चट्टी के पास से गिरफ्तार किया गया है। जांच में नामजद किए गए व्यक्ति निर्दोष निकले। गिरफ्तार दोनों हत्यारोपियों को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया।  पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक भीमपुरा शिवमिलन, उप निरीक्षक एसओजी संजय सरोज, श्याम सुंदर सिंह यादव, परमेश यादव, अनूप सिंह, अतुल सिंह, राकेश यादव, अनिल पटेल, रोहित यादव, विजय राय आदि शामिल रहे। 


इस एक्ट्रेस की डान्स फिल्म साइन करने की उम्मीद, शेयर की फोटोज       कैटरीना 'शहनाज' ने लेटेस्ट फोटोशूट में लगाया हुस्न का तड़का, दीवाने हुए फैंस       ये अभिनेत्री ने समद्र किनारे दिखाया बोल्डनेस का जलवा, देखें तस्वीरें       बॉलीवुड एक्ट्रेस ने मनाया 45वां र्थडे, शेयर की ग्लैमरस तस्वीरें       OMG! जसलीन मथारू ने बोल्ड तस्वीरों में दिखाया हुस्न का जलवा, फैंस की थमी सांसे       भोजपुरी अभिनेत्री स्मृति सिन्हा ने करवाया बोल्ड फोटोशूट, शेयर की फोटोज       OMG! इस एक्ट्रेस की बेटी ने करवाया बोल्ड फोटोशूट       आद‍ित्य और श्वेता सात जन्मों के बंधन में बंधे, शादी की तस्वीरें हुई वायरल       सनी देओल कोरोना संक्रमित, 1 महीने से मनाली में काट रहे थे मौज       सोनाक्षी सिन्हा इस वाईट ड्रेस में गिरा रही हैं कहर       ताज होटल के बाहर नजर आए रणवीर, शूटिंग के लिए अलीबाग निकलीं ये एक्ट्रेस       OMG! इस देश में बेटी करती हैं अपने पिता से शादी, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान       मोनालिसा का ये बोल्ड अवतार सोशल मीडिया हुआ वायरल       रकुलप्रीत सिंह की नई तस्वीरों में दिखा बोल्ड अवतार, लोगों की थमी सांसें       रितेश देशमुख की पत्नी जेनेलिया की लेटेस्ट फोटो इंस्टा पर हुई वायरल       घर में तिजोरी रखने के खास नियम, इस दिशा में नहीं खुलना चाहिए दरवाजा       अगर आपके घर को लग गयी है किसी की बुरी नजर...तो अपनाएं ये कुछ टोटका       रोमांस के मामले में सबसे आगे होती ऐसी लड़कियां       आपके लव अफेयर के सारे राज खोल देती हैं आपकी हस्तरेखाएँ       इस कोने में लगाएं अपनी अपनी तस्वीर, पति-पत्नी के बीच बढ़ता है प्यार