10वीं कक्षा की एक 14 साल की बालिका का 4 युवकों द्वारा हुआ अपहरण व फिर

10वीं कक्षा की एक 14 साल की बालिका का 4 युवकों द्वारा हुआ अपहरण व फिर

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह चौकाने वाला है. इस मामले के बारे में जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. मिली जानकारी के मुताबिक राजस्थान के दौसा जिले में सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में से 10वीं कक्षा की एक 14 साल की बालिका का 4 युवकों द्वारा अपहरण किया गया है. मिली जानकारी के मुताबिक उसे जयपुर लाया गया और बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है.

आप सभी को बता दें कि इस मामले में यह भी बताया गया है कि दूसरे दिन आरोपी बालिका को वापस दौसा छोड़ गये. वहीं अब पुलिस ने मामला दर्ज कर बालिका का मेडिकल करवा लिया है. इस मामले में पुलिस अब आरोपियों की तलाश में जुट गई, लेकिन अब तक कुछ सामने नहीं आया है. खबरों के अनुसार दुष्कर्म का शिकार बालिका 10वीं कक्षा की छात्रा है और वह मनरेगा में काम कर रही अपनी मां को खाना देने जा रही थी.

उसी बीच बाइक पर आए चार युवक उसे पकड़ ले गए और उसके हाथ-पैर बांधे और मुंह में कपड़ा ठूंसकर जबरन उसे जयपुर लेकर चले गए. वहीं उसकी माँ ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई और पुलिस ने जांच शुरू की. तभी आरोपी युवक बालिका को दौसा छोड़कर फरार हो गए. अब इस मामले में पुलिस का कहना है जल्द आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा.