2 लाख रुपये दहेज केव लिए प्रोफेसर ने दिया लड़की को धोखा

2 लाख रुपये दहेज केव लिए प्रोफेसर ने दिया लड़की को धोखा

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह सभी को हैरान कर गया है. जी दरअसल इस मामले में पहली पत्नी के रहते प्रोफेसर ने एक लड़की को झूठ बोल कर अपने जाल में फंसा लिया.

उसके बाद उसने उस लड़की से सगाई भी कर ली. वहीं उसने लड़की के माता-पिता से 2 लाख रुपये दहेज भी ले लिया. इस मामले में मिली जानकारी के तहत उसी के कुछ दिनों बाद उसने लड़की को मारना-पीटना शुरू कर दिया. अंत में जब लड़की उसकी प्रताड़ना से तंग आ गई तो उसने अपने माता-पिता को बताया. उसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस थाने में इस मामले के बारे में शिकायत की.

वहीं अब गुंटूर जिले के अरंडल की पुलिस ने प्रोफेसर चिलिका श्रीनिवास राव को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेज दिया है. वहीं उसके बाद जेल से जमानत पर रिहा हुये प्रोफेसर ने उसे फिर से प्रताड़ित करना शुरू किया. उसके बाद उसने लड़की के जन्मदिन पर निकाले गये फोटो वायरल करने की धमकी दी. इसी के साथ उसने लड़की के माँ-बाप को कहा कि वह किसी और के साथ लड़की की शादी नहीं होने देगा. यह सब होने के बाद लड़की और उसके माता-पिता ने पुलिस थाने में दोबारा शिकायत की. वहीं पुलिस ने दोबारा उसे गिरफ्तार रिमांड पर भेज दिया है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तारी से कुछ दिनों पहले वह लड़की के घर गया और उसने उसे व उसकी मां के साथ गालीगलौज की. उन्हें अपमानजनक शब्द कहे.

पुलिस के अनुसार प्रोफेसर चिलिका श्रीनिवास राव स्तंभालागुरुवु एलआईशी कॉलोनी की पहली लाइन में रहता है. उसकी शादी हो चुकी है और उसके दो बच्चे भी हैं. इसके अलावा पुलिस को यह जानकारी मिली है कि वह ब्राडीपेट में अंग्रेजी कोचिंग सेंटर चलाता है. इसके अलावा बताया जा रहा है बी ए़ड कॉलेज में पढ़ाई कर रही एक लड़की ने अंग्रेजी कोचिंग सेंटर जाना शुरू किया. इस दौरान श्रीनिवास ने उस लड़की को प्यार का झासा दिया और फिर उसके साथ धोखा किया.