यूपी में 13 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी,एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

यूपी में 13 वर्षीय मासूम के साथ दरिंदगी,एक आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हर दिन सख्त कानून व्यवस्था का दावा किए जाने के बीच सीतापुर जिले में नाबालिग बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है. बताया जा रहा है कि 13 वर्षीय बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म का वीडियो वायरल कर दिया गया था. इस मामले में आरोपियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ की भी रिपोर्ट है.

सीतापुर में पुलिस और आरोपी बदमाशों में सोमवार देर रात एनकाउंटर हुआ. सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी आसिफ को पैर में गोली लगी है. एनकाउंटर में जख्मी आरोपी को जिला अस्पताल में एडमिट कराया गया है. इस दौरान एक दरोगा को भी चोट आई है. दुष्कर्म पीड़िता ने सोमवार शाम को तहरीर दर्ज करायी थी. बताया जा रहा है कि आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म के बाद अश्लील वीडियो वायरल कर दिया था. यह मामला इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र से सामने आया है. सीतापुर के इमलिया सुल्तानपुर थाना क्षेत्र में हुई इस वारदात में 13 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है.

पीड़िता का आरोप है कि आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म की घटना का वीडियो भी बनाया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. गैंगरेप की हैरतअंगेज़ वारदात को अंजाम देने का आरोप क्षेत्र के ही पांच लोगों पर लगा है. पुलिस ने मामले में मीडिया के दबाव के बाद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है और एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.