वायरल

बिलासपुर से आई शर्मनाक घटना,15 वर्षीय नाबालिग ने 3 वर्षीय बच्ची का किया रेप

विलासपुर: छत्तीसगढ़ के बिलासपुर से एक शर्मनाक घटना सामने आई है यहाँ एक 3 वर्षीय बच्ची का बलात्कार किया गया जिसके कारण उसकी मृत्यु हो गई है. बलात्कार का आरोप एक 15 वर्षीय नाबालिग पर लगा है. नाबालिग आरोपित ने बाथरूम में ले कर कर बच्ची से दुष्कर्म किया था. घटना के पश्चात् आरोपित फरार है. घटना से नाराज पीड़िता के घरवालों ने अस्पताल के बाहर बवाल किया है. पुलिस ने केस दर्ज कर के क्रिमिनल को हिरासत में ले लिया है. सबूत मिटाने के आरोप में नाबालिग के चाचा को भी अरैस्ट किया गया है. घटना रविवार (17 मार्च, 2024) की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, घटना बिलासपुर के थानाक्षेत्र सिरगिट्टी का है. यहाँ 17 मार्च को पुलिस स्टेशन पर पीड़िता की माँ ने कम्पलेन दर्ज करवाई. कम्पलेन में कहा गया है कि रविवार को उनकी 3 वर्षीया बच्ची घर एक बाहर खेल रही थी. कुछ ही देर में वो लापता हो गई. घरवालों ने बहुत खोजबीन की पर वो नहीं मिली. तभी किसी ने कहा कि बच्ची को पड़ोस में रहने वाला 15 वर्षीय किशोर अपने साथ बाथरूम के अंदर ले गया है. बच्ची की माँ कुछ पड़ोसियों के साथ बाथरूम तक पहुँची तो दरवाजा अंदर से बंद मिला. बहुत देर खटखटाने के पश्चात् भी दरवाजा अंदर से नहीं खोला गया. आखिरकार सभी ने मिल कर दरवाजे को तोड़ डाला. अंदर क्रिमिनल एवं बच्ची दोनों उपस्थित थे. बच्ची बेहोश हो चुकी थी. वह खून से लथपथ थी. बच्ची के प्राइवेट पार्ट पर नाखूनों से घाव किए गए थे जिस से लगातार खून निकल रहा था.

कहा यह भी जा रहा है कि दुष्कर्म के चलते जब बच्ची दर्द से चीखी थी तब क्रिमिनल ने दाँतों से उसे कई हिस्सों में काट डाला था. पीड़िता के परिजन बच्ची को ले कर अस्पताल पहुँचे. डॉक्टरों ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया. पीड़िता की मृत्यु की समाचार प्राप्त होते ही उसके परिजनों ने अस्पताल के बाहर बवाल आरम्भ कर दिया. हंगामे की सूचना पर पुलिस पहुँची तथा लोगों को समझा कर शाँत किया. फ़ौरन ही केस दर्ज कर के आरोपित किशोर को हिरासत में ले लिया गया. उस पर पॉक्सो एक्ट के अनुसार कार्रवाई की गई है. क्रिमिनल के चाचा पर भी सबूतों को मिटाने का कोशिश करने का इल्जाम है. इस हरकत के कारण किशोर के चाचा को भी IPC की धारा 201 के अनुसार अरैस्ट कर लिया गया है. पुलिस मुद्दे की तहकीकात कर रही है.

 

Related Articles

Back to top button