वायरल

पिता और सहेली ने लिव-इन पार्टनर के बारे में किया बड़ा खुलासा

दक्षिण पश्चिम दिल्ली के डाबड़ी क्षेत्र में लिव-इन पार्टनर की मर्डर करने वाले आरोपी की तलाश में द्वारका पुलिस की छह टीमें तीन राज्यों में दबिश दे रही हैं. गुजरात में पुरुष के परिजनों से पता चला है कि वह पहले भी आपराधिक घटना में शामिल रहा है. उधर, सीसीटीवी फुटेज में एक महिला, रुखसार और विपल टेलर के साथ दिखाई दे रही थी, जो महिला की दोस्त निकली. उसने पुलिस को कहा कि आए दिन हाथापाई से तंग आकर रुखसार विपल के साथ रिश्ता समाप्त करना चाहती थी.

आरोपी ड्रग्स स्मग्लिंग में हो चुका है गिरफ्तार : जांच में सामने आया है कि विपल गुजरात के सूरत का रहने वाला है. उसके परिवार का स्वयं का कारोबार है और उसने ऑस्ट्रेलिया के सिडनी से पढ़ाई पूरी की है. हिंदुस्तान आने के बाद कई स्थान जॉब की, लेकिन ड्रग्स की लत के चलते वह अधिक दिन एक स्थान जॉब नहीं करता था. बता दें कि पिछले डेढ़ माह से डाबड़ी में रह रहे एक शख्स ने अपनी लिव-इन पार्टनर की मर्डर कर मृतशरीर को अलमारी में रख दिया था.

गौरतलब है कि दिल्ली पुलिस ने 4 अप्रैल को द्वारका क्षेत्र में एक घर की अलमारी से 26 वर्षीय स्त्री का मृतशरीर बरामद किया था. पुलिस ने गुरुवार को इस बारे में जानकारी देते हुए कहा था कि मृतक स्त्री के पिता ने अपनी बेटी के लिव-इन पार्टनर पर उसकी मर्डर करने का इल्जाम लगाया है. यह मुद्दा तब सामने आया जब मृतक स्त्री के पिता कई दिनों तक उससे संपर्क नहीं कर पाए. उसके बाद वह कम्पलेन लेकर पुलिस के पास पहुंचे. पुलिस के अनुसार, पुलिस कंट्रोल रूम में बुधवार रात 10:40 बजे टेलीफोन आया, जिसमें एक आदमी ने कम्पलेन की कि शायद उसकी बेटी की मर्डर कर दी गई है. सूचना मिलने के बाद डाबड़ी पुलिस स्टेशन की एक टीम द्वारका के राजापुरी क्षेत्र में उक्त घर पर पहुंची.

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, ”पुलिसकर्मियों को फ्लैट की एक अलमारी में स्त्री का मृतशरीर मिला. अपराध टीम और फोरेंसिक साइंस लैब की टीम ने मौके का दौरा कर वहां से सबूत जुटाए. पुलिस ने बोला कि मृतका के पिता ने इल्जाम लगाया है कि उसके लिव-इन पार्टनर विपल टेलर ने उनकी बेटी की मर्डर की है.

उन्होंने कहा कि शिकायतकर्ता ने स्त्री के साथ अपनी अंतिम कॉल का हवाला देते हुए पुलिस को कहा कि उनकी बेटी ने कहा था कि विपल टेलर उसके साथ हाथापाई करता है और उसे यह भी डर था कि वह उसकी मर्डर कर सकता है. उन्होंने पुलिस को कहा कि उनकी बेटी पिछले डेढ़ महीने से विपल के साथ किराये के फ्लैट में रह रही थी. एक पुलिस अधिकारी ने बोला कि शिकायतकर्ता के बयान के आधार पर आरोपी के विरुद्ध आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के अनुसार मुद्दा दर्ज किया गया है. पुलिस मुद्दे की जांच करने के लिए क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है.

Related Articles

Back to top button