लेटैस्ट न्यूज़वायरल

आगरा में पुरुष पर धावा कर किया बेहोश, सिर पर किया पेशाब

उत्तर प्रदेश के आगरा में मध्य प्रदेश के सीधी जैसा पेशाब काण्ड सामने आया है. पुलिस ने मुद्दे में कार्रवाई करते हुए मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को अरैस्ट किया है. सोमवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक पुरुष को जमीन पर बेहोश पड़े घायल आदमी पर पेशाब करते हुए दिखाया गया है.

30 सेकेंड के वीडियो में पुरुष शख्स के सिर पर लात मारते हुए भी नजर आ रहा है. पेशाब करने और लात मारने वाला आरोपी और उसके दोस्तों को पीड़ित को वीडियो में गाली देते हुए भी सुना जा सकता है.

तीन-चार महीने पुराना कहा जा रहा वीडियो

वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और आरोपी को अरैस्ट कर लिया. पुलिस ने कहा कि वीडियो करीब तीन-चार महीने पुराना है. पुलिस उपायुक्त (शहर) सूरज कुमार राय ने कहा, “पुलिस ने एक आरोपी को अरैस्ट कर लिया है और अन्य की तलाश की जा रही है.

ट्विटर (जिसे अब एक्स नाम दिया गया है) पर एक वीडियो बयान में, सूरज कुमार राय ने बोला कि वीडियो व्यापक रूप से प्रसारित होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया. उन्होंने बोला कि जांच के बाद पुलिस को पता चला कि इस संबंध में आगरा के किसी भी थाने में पीड़ित की ओर से कोई कम्पलेन दर्ज नहीं कराई गई थी. बाद में पता चला कि वीडियो तीन-चार महीने पुराना था और पुरुष की पहचान आदित्य के रूप में की गई है.

मुख्य आरोपी के विरुद्ध इन धाराओं में मुद्दा दर्ज

आदित्य को अरैस्ट कर लिया गया है और उसके विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और अन्य प्रावधानों के अनुसार मुद्दा दर्ज किया गया है. सूरज कुमार राय ने कहा, “हम वीडियो में शामिल अन्य युवकों की भी जांच कर रहे हैं. अरैस्ट पुरुष आदित्य को न्यायालय में पेश किया जाएगा और कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने बोला कि इसमें शामिल अन्य लोगों को भी जल्द ही अरैस्ट किया जाएगा. उन्होंने बोला कि ऐसा लग रहा है कि मुद्दा आपसी रंजिश से जुड़ा है.

Related Articles

Back to top button