वायरल

लिव-इन में रहने वाले यूट्यूबर कपल ने 7वीं मंजिल से कूदकर दी जान

दिल्ली से सटे हरियाणा के बहादुरगढ़ में लिव-इन रिलेशन में रह रहे एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर कपल ने संदिग्ध परिस्थितियों में एक हाईराइज बिल्डिंग की सातवीं मंजिल से कूदकर जान दे दी. मृतक कपल की पहचान 25 वर्षीय गर्वित सिंह गैरी और 22 वर्षीय नंदिनी कश्यप के रूप में हुई है. यह दोनों ही उत्तराखंड के देहरादून के रहने वाले थे. कुछ दिन पहले ही दोनों इस बिल्डिंग के एक फ्लैट में किराये पर रहने आए थे.

पुलिस ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि झज्जर जिले के बहादुरगढ़ में रुहिल रेजीडेंसी सोसाइटी में लिव-इन में रहने वाले एक कपल ने शनिवार सुबह एक इमारत की सातवीं मंजिल से कूदकर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. ऑफिसरों ने कहा कि गर्वित और उसकी लिव-इन पार्टनर नंदिनी ने यूट्यूब पर अपना चैनल चलाते थे और इसके लिए शॉर्ट फिल्में भी बनाते थे. कुछ दिन पहले ही ये दोनों अपनी टीम के क्रू मेंबर्स के साथ देहरादून से बहादुरगढ़ आए थे. उन्होंने बिल्डिंग की सातवीं मंजिल पर एक अपार्टमेंट किराये पर लिया था और पांच दोस्तों के साथ रहने लगे थे.

पुलिस ने कहा कि शुरुआती जांच में पता चला है कि यह कपल शूटिंग के बाद शुक्रवार देर रात घर लौटा था. दोनों के बीच किसी मामले पर बहस हो गई, जिसके बाद सुबह करीब 6 बजे दोनों ही इमारत की सातवीं मंजिल के अपने फ्लैट की बालकनी से नीचे कूद गए. पुलिस ने कहा कि लहूलुहान हालत में कपल को पास के हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

पुलिस ने बोला कि अभी तक इनके द्वारा खुदकुशी करने के कारण का पता नहीं चल पाया है. पुलिस ने कहा कि दोनों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

मामले के जांच अधिकारी जगबीर सिंह ने बोला कि परिवार के सदस्यों और संबंधियों को सूचित कर दिया गया है. हम घटना की जांच कर रहे हैं. फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं. सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली जा रही हैं. उसके मुताबिक आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Back to top button