वायरल

रायपुर में बेटे ने चाकू गोदकर की बाप की हत्या: नशाखोरी करने से टोकने पर हुआ था विवाद

राजधानी रायपुर में एक बेटे ने चाकू गोदकर अपने पिता की मर्डर कर दी है. पिता ने बेटे को नशाखोरी करने के लिए टोका था जिससे बाद दोनों के बीच टकराव हो गया था. इस टकराव के बाद बेटे ने जानलेवा धावा किया जिससे पिता की तड़प-तड़प कर मृत्यु हो गई.

ये पूरा मुद्दा गुढ़ियारी थाना क्षेत्र के पार्वती नगर का है. पुलिस को बुधवार रात ढाई बजे के करीब सूचना मिली कि एक पुरुष ने अपने पिता पर चाकू से धावा कर दिया है जिसके बाद घायल को मेकाहारा हॉस्पिटल ले जाया गया है. जहाँ उसकी मृत्यु हो चुकी है.

छोटे भाई ने बताई बड़े की करतूत

इस मुद्दे में राज नायक ने पुलिस को कहा कि बुधवार की रात उसका आरोपी बड़ा भाई बसंत नायक बेटा उमेंद्र नायक के साथ हाथापाई कर रहा था. दरअसल पिता ने उसे नशाखोरी करने के लिए टोक दिया जिससे वह नाराज था. इसी दौरान आरोपी ने अपने पास रखे चाकू से पिता के सीन और पसलियों पर वार कर दिया. जिससे वह जमीन पर लहूलुहान होकर गिर गए.

डॉक्टर ने मृत घोषित किया

इस खूनी लड़ाई के दौरान घर वालों ने बीच बचाव करने की प्रयास की. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. इसके बाद आसपास उपस्थित लोगों ने पुलिस को इसके सूचना दी. घायल उमेंद्र नायक को मेकाहारा हॉस्पिटल लेकर गए. जहां जांच पड़ताल करने के बाद चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आरोपी बेटा अरेस्ट

हत्या की सूचना मिलते ही गुढ़ियारी पुलिस ने देर रात 3 बजे के करीब आरोपी के छोटे भाई की कम्पलेन पर FIR दर्ज कर लिया. इस मुद्दे में पुलिस ने फरार आरोपी बसंत नायक को भी अरैस्ट कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से मर्डर में इस्तेमाल चाकू भी बरामद कर लिया है.

Related Articles

Back to top button