महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक के दामाद से 8 घंटे पूछताछ, ड्रग पैडलर से कनेक्शन मिलने पर अरेस्ट

महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मालिक के दामाद से 8 घंटे पूछताछ, ड्रग पैडलर से कनेक्शन मिलने पर अरेस्ट

सुशांत सिंह की मौत के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले में ड्रग एंगल से जांच कर रही है। जांच का दायरा फिल्मी हस्तियों से होते हुए राजनेताओं के करीबियों तक पहुंच गया है। NCB ने इस मामले में बुधवार को महाराष्ट्र सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री नवाब मालिक के दामाद समीर खान को अरेस्ट किया है। 8 घंटे पूछताछ के दौरान NCB को समीर खान और ब्रिटिश ड्रग पैडलर करण सजनानी के बीच लेन-देन का पता चला।

सूत्रों के मुताबिक, पिछले दिनों हुई 200 किलो ड्रग्स बरामदगी के बाद जब NCB ने करण सजनानी से पूछताछ की तो समीर खान का नाम सामने आया। इसके बाद उन्हें समन जारी किया गया। समीर खान ने डिजिटल ट्रांजैक्शन के जरिए करण सजनानी को 20 हजार रुपए ट्रांसफर किए थे। NCB को इस बात के सबूत मिले हैं कि यह पैसे ड्रग्स खरीदने के लिए दिए गए थे। जिसके बाद समीर खान को अरेस्ट किया गया है। समीर खान की शादी नवाब मलिक की बेटी नीलोफर के साथ हुई है।

भाजपा ने कहा- नवाब मलिक जवाब दें

नवाब मालिक के दामाद को समन किए जाने पर भाजपा नेता किरीट सोमैया ने सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा, 'अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की जांच में NCP मंत्री के दामाद ड्रग्स स्कैम में शामिल पाए गए हैं। नवाब मलिक को जवाब देना चाहिए।

​​​​​​​सजनानी को भी NCB ने अरेस्ट किया
NCB ने शनिवार को सजनानी को मुंबई में इम्पोर्टेड गांजे की सप्लाई के आरोप में अरेस्ट किया था। सजनानी से पूछताछ के बाद राहिला फर्नीचरवाला को भी गिरफ्तार किया गया। NCB के मुताबिक, सजनानी अमेरिका से नशीले पदार्थ मंगवाता था। इस गांजे में वो लोकल गांजा मिलाता था और हर्बल प्रोडक्ट बताकर बेचता था। NCB ने कहा कि राहिला ही सजनानी का फाइनेंशियल मामला संभालती थी। सारे पेमेंट राहिला के डेबिड/क्रेडिट कार्ड और खाते से किए जाते थे।

फेमस मुच्छड़ पानवाला का मालिक भी अरेस्ट
NCB ने मुंबई के मुच्छड़ पानवाला के मालिक रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया था। रामकुमार तिवारी और उसके भाई जयशंकर से भी कई घंटे पूछताछ हो चुकी है। इनकी दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में पान की दुकान है। यहां बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पान खाने आती हैं।


चिड़ियाघर में ‘शेर’ बनकर घूम रहा था, असली शेरों ने देखा तो दिया ऐसा रिएक्शन

चिड़ियाघर में ‘शेर’ बनकर घूम रहा था, असली शेरों ने देखा तो दिया ऐसा रिएक्शन

Samsung Galaxy S21 सीरीज के शानदार फोन लॉन्च       सिंह और धनु का भाग्य देगा साथ, राशिफल से जानें बाकी का हाल       लैंडलाइन से मोबाइल पर कॉल करने के लिए लगाना होगा ‘0’, आज से बदल गया नियम       Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए       रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका!       केवल 25 में पाए लाखों का मुनाफा, यहां देखें पूरी जानकारी       सोने-चांदी के दाम में क्यों आ रहे उतार-चढ़ाव, ऐसे करें निवेश       यूपी: किन-किन जिलों में कल टीका लगेगा, कब पहुंचना होगा       खतरे में दुनिया, खत्म हो रहा जिंदगी जीने का सहारा       1.9 ट्रिलियन डॉलर के रिलीफ पैकज का ऐलान, जो बाइडन का अमेरिकियों को तोहफा       बांग्लादेश को आया गुस्सा! अमेरिका के बयान पर भड़का       कोरोना से दुनिया में तबाही, चमगादड़ों की मिली नई प्रजाति       भूकंप से बिछी लाशें, जोरदार झटकों से गिरी 60 से ज्यादा इमारतें       ट्रंप का चीन को बड़ा झटका! ब्लैकलिस्ट हुईं ये मशहूर कंपनियां       कैद हुई WHO टीम, अब तो चीन ने तोड़ दी सारी हदें       अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर       नसों में उगा मशरूम, युवक की इस हरकत ने पहुंचाया अस्पताल       अमेरिकी कबूतर को सजा: तय किया 13 किमी का सफर, जाने       राष्ट्रपति जो बाइडेन खाते में भेजेंगे इतने रुपए, अमेरिका का हर आदमी होगा लखपति       अमेरिका में बिडेन का बड़ा ऐलान, सबको मिलेंगे 1-1 लाख रुपये