वायरल

फैक्ट्री से लाखों का रॉ मैटेरियल चोरी की वारदात का हुआ खुलासा

उदयपुर डीएसटी और थाना सवीना पुलिस की टीम ने फैक्ट्री से लाखों रुपए मूल्य के रॉ मैटेरियल चुराने की घटना का खुलासा कर तीन आरोपियों को अरैस्ट कर करीब 20 लाख रुपए मूल्य का चुराया गया रॉ मैटेरियल बरामद कर लिया है. शेष माल की बरामदगी के लिए पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

एसपी योगेश गोयल ने कहा कि घटना के संबंध में 15 मई को थाना सवीना स्थित डाकन कोटडा फैक्ट्री के संजीव गोरवाड़ा द्वारा रिपोर्ट दी गई कि पिछले कुछ दिनों से उनकी फैक्ट्री के गोदाम से रात के समय कच्चे माल की चोरी हो रही है. रिपोर्ट का केस दर्ज कर जांच प्रारम्भ कर घटना के खुलासे के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक उमेश ओझा और सीओ छगन पुरोहित के सुपरविजन एवं एसएचओ फूलचंद टेलर के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की गई.

तलाश के दौरान डीएसटी के हेड कांस्टेबल अखिलेश्वर और विक्रम सिंह को मिली सूचना के आधार पर चोरी के आरोपी सूरजमल मीणा पुत्र जगला मीणा (30) एवं खेमराज मीणा पुत्र शंकर (29) निवासी थाना बाघपुरा उदयपुर एवं चोरी के माल के खरीददार मावाराम पटेल पुत्र केवाजी (31) निवासी अंबामाता घाटी थाना सवीना को अरैस्ट किया गया.

एसपी गोयल ने कहा कि पुलिस ने आरोपियों के पास से चोरी गए रॉ मैटेरियल एल्युमिनियम कास्टिक सोडा के आठ कट्टों में से चार कट्टे बरामद कर लिए हैं. जिसकी मूल्य करीब 20 लाख रुपए है. शेष माल की बरामदगी के लिए पूछताछ किए जा रही है.

Related Articles

Back to top button