पैर बांधकर गाय का दूध निकाल रहा था शख्स, वीडियो में देखें लात मारने के बाद हुआ क्या

पैर बांधकर गाय का दूध निकाल रहा था शख्स, वीडियो में देखें लात मारने के बाद हुआ क्या

सोशल मीडिया (Social Media) में आए दिन कोई ना कोई वीडियो वायरल (Viral Video) होता रहता है जो आपको हंसने पर मजबूर कर देता है. ऐसा ही एक वीडियो (Video) एक बार फिर से वायरल (Viral) हो रहा है. जिसमें आप एक शख्स को गाय (Cow) का दूध (Milk) निकालते देख सकते हैं. इस वीडियो को देखकर यकीनन आप खुद को हंसने से नहीं रोक पाएंगे. वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स ने गाय के आगे वाले और पीछे वाले चारों पैर बांध रखे हैं जिससे वह उसका दूध आसानी से निकाल सके, पास में ही गाय का बछड़ा भी खड़ा है.

जो गाय के अगले वाले पैरों में बंधी रस्सी को बार-बार खींचने की कोशिश कर रहा है. जिससे गाय परेशान हो रही है. इसीलिए वह खुद को उधर-उधर करने की कोशिश करती है. जिससे दूध निकाल रहे शख्स को परेशानी होती है. गाय का बछड़ा कई बार उसकी रस्सी खींचता है इससे शख्स को गुस्सा आ जाता है वह उठकर बछड़े में हाथ मारता है उसके बाद दोबारा से दूध निकालने लगता है. शख्स एक स्टूल पर बैठकर एक बाल्टी में दूध निकाल रहा है.

इस वीडियो को भारतीय वन सेवा (IFS) के अधिकारी प्रवीन अंगूसामी (Praveen Angusamy) ने अपने ट्विटर अकाउंट (Twitter Account) से शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'तत्काल कर्म' इस वीडियो को प्रवीन अंगूसामी ने 09 जनवरी को शेयर किया था जिसे अब तक 3500 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. इसके साथ ही इस वीडियो को अब तक 255 लाइक्स और 33 रिट्वीट भी मिल चुके हैं.

वहीं तमाम यूजर्स ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. वीडियो में देखा जा सकता है कि जैसे ही शख्स गाय के बछड़े को मारने के बाद दोबारा से दूध निकालना शुरु करता है उसके तुरंत बाद ही गाय गुस्से में आकर शख्स के लात मार देती है जिससे वह दूर जाकर गिरता है और बाल्टी भी गिर जाती है और दूध फैल जाता है. इस वीडियो पर कमेंट करते हुए दिव्या मिश्रा नाम की एक यूजर ने लिखा, 'मां का बदला, शिक्षा- कभी भी बच्चे को उसकी मां के सामने मत मारो'


OMG! ब्लैक ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आई महिला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

OMG! ब्लैक ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आई महिला, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान!

दुनिया के हर किसी शख्स के अपने अलग-अलग शौक होते हैं। किसी को अच्छा खाना पसंद है तो किसी को नए-नए कपड़े पहनना। इन दिनों एक महिला अपनी ड्रेस की वजह से अचानक सुर्खियों में आ गई। दरअसल सारा नाम की महिला ने सौ दिन तक एक ही ड्रेस पहने रखी। चौंकिए मत, ऐसा नहीं है कि महिला के पास और कपड़े नहीं थे। दरअसल इसके पीछे का पूरा माजरा कुछ और ही है।

महिला ने एक प्रतियोगिता में हिस्सा लेते हुए ये अनोखा काम किया। सारा ने ऊन से बनी एक ब्लैक ड्रेस 100 दिनों तक लगातार पहनी थी। सारा ने पिछले साल 16 सितंबर को 100 दिन तक एक ही ड्रेस को पहनने वाली चुनौती में भाग लिया था। ब्लैक ड्रेस को पहनते हुए हाल ही में उनका 100 वां दिन 26 दिसंबर को पूरा हुआ था। इस प्रतियोगिता के पीछे का मकसद ये था कि लोग कम सुविधाओं में रहने की आदत डाल सके, ताकि हमारी पृथ्वी पर ज्यादा कबाड़ इकठ्ठा न हो।

सारा ने पहले दिन से ही इंस्टाग्राम पर ब्लैक ड्रेस पहने हुए खुद की तस्वीरें साझा करनी शुरू कर दी। इस अनोखी प्रतियोगिता को जीतने वाली सारा ने कहा कि वह नए साल पर नए कपड़े नहीं खरीदेंगी। सोशल मीडिया पर किए गए उनके ये पोस्ट दिखाते हैं कि इस दौरान उन्होंने अपनी एक ही ड्रेस को अलग-अलग लुक देने के लिए नए तरीके आजमाए हैं।

सारा को ऐसा करते देख सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दर्ज कराई। एक इंस्टाग्राम यूजर लिखा, “बधाई हो और कृपया अपनी इसी तरह की फोटो पोस्ट करते रहें! एक लक्ष्य बनाएं, इसे तरह की पोस्ट लिखें, हर दिन इसे पढ़ें और आश्चर्यजनक परिणाम देखें, ”जबकि एक अन्य शख्स ने कहा, “आपने इस चुनौती को पूरा किया है!!! ये सच में अद्भूत काम है।”


UP में डेढ़ लाख लोगों को लगेगा टीका, कोरोना वैक्सीनेशन का दूसरा चरण       विकास दुबे की पत्नी रिचा दुबे पहुंची हाईकोर्ट, कर दी ये बड़ी मांग       मां पर ताना तमंचा, कनपटी पर लगाकर कर खड़ा बेटा       Lucknow में दस्तकारो शिल्पकारों का हुनर हाट शुरू, सीएम योगी करेंगे उद्घाटन       शामली से आई ये बड़ी खबर, दहेज न मिलने पर किया था ऐसा       पत्नी ने मायके से जाने से किया इंकार तो पति ने रेत दिया गला       अखिलेश रामपुर में, आजम खां के परिवार से मिलने पहुंचे       जौनपुर में कोरोना वैक्सीनेशन, आज 1655 लोगों को लगा टीका       UP में अब हर गुरुवार और शुक्रवार को होगा टीकाकरण       तांडव’ वेब सीरीज पर क्या है सीएम योगी की असली मंशा!       26 जनवरी को राजपथ पर दिखेंगे भगवान राम, गणतंत्र दिवस की तैयारियां तेज       अभी अभी: ममता बनर्जी को लगा तगड़ा झटका!       कांग्रेस का नया अध्यक्ष, मई में होगा बड़ा ऐलान!       यूक्रेन में दर्दनाक हादसा, अस्पताल में भयानक आग से 15 की मौत       राष्ट्रपति बाइडेन ने लिया ये बड़ा फैसला, अमेरिका जाने वाले लोगों की बढ़ी मुसीबतें       पैसा नहीं देंगे भले ही सर्च इंजन ब्लॉक करना पड़े : गूगल       परमाणु हथियार प्रतिबंध, इसलिए लिया गया ये बड़ा फैसला!       व्हाइट हाउस का बड़ा बयान, भारत-अमेरिका के संबंध और होंगे मजबूत       इस देश में कोरोना से मचा हाहाकार, मौत के मामले में टूटा रिकार्ड       बिडेन ने आरएसएस से सम्बन्ध रखने वालों से बनायी दूरी