वायरल

पति से झगड़े के बाद महिला ने गुस्से में अपनी 3 साल की मासूम बेटी की गला घोंटकर की हत्या

Mother killed daughter: महाराष्ट्र के नागपुर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. एक स्त्री अपने पति से झगड़े के बाद इतना गुस्सा हो गई कि उसने अपनी तीन वर्ष की मासूम बेटी की गला घोंटकर मर्डर कर दी. पुलिस के अनुसार, मर्डर के बाद स्त्री बेटी के मृतशरीर के साथ करीब 4 किलोमीटर तक सड़क पर घूमती रही.  पुलिस ने आरोपी स्त्री को अरैस्ट कर लिया है.

पुलिस ऑफिसरों ने कहा कि घटना सोमवार देर रात को एमआईडीसी पुलिस पुलिस स्टेशन की सीमा में हुई. आरोपी स्त्री 23 वर्षीय ट्विंकल राउत और उनके पति 24 वर्षीय राम लक्ष्मण राउत रोजगार की तलाश में चार वर्ष पहले नागपुर चले गए थे. एक अधिकारी ने कहा, वे एक कागज बनाने वाली कंपनी में काम करते थे और एमआईडीसी क्षेत्र में हिंगना रोड पर कंपनी के परिसर में एक कमरे में रहते थे.

पति-पत्नी में अक्सर होते थे झगड़े
पुलिस ने बोला कि उनके संबंध में आपसी अविश्वास के कारण अक्सर झगड़े होते थे. सोमवार शाम करीब चार बजे दंपति में फिर से झगड़ा हुआ. तीखी नोकझोंक के बीच उनकी बेटी रोने लगी. गुस्से में आकर स्त्री बेटी को घर से बाहर ले गई और उसने कथित तौर पर एक पेड़ के नीचे बच्ची की गला दबाकर मर्डर कर दी.

रात में मृतशरीर के साथ घूमती रही मां
बाद में वह मृतशरीर के साथ करीब चार किलोमीटर तक चलीं. उन्होंने कहा कि रात करीब आठ बजे उसने एक पुलिस गश्ती गाड़ी को देखा और सुरक्षाकर्मियों को घटना की जानकारी दी. अधिकारी ने कहा कि पुलिस बच्ची को हॉस्पिटल ले गई जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बोला कि पुलिस ने बाद में स्त्री को अरैस्ट कर लिया और उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 302 (हत्या) के अनुसार इल्जाम लगाया. अधिकारी ने कहा कि स्त्री को बाद में न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे 24 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया.

Related Articles

Back to top button