लेटैस्ट न्यूज़वायरल

डबल डेकर बस में बैठे कपल ने पार कर दीं बेशर्मी की हदें,यूजर्स बोले…

Birmingham Viral Video:  मेट्रो या बसों में कई बार बेशर्मी दिख जाती है, जो अन्य लोगों को शर्मसार कर देती है. ऐसा ही एक मुद्दा इंग्लैंड के बर्मिघम शहर से आया है. द सन की रिपोर्ट के अनुसार, यहां एक डबल डेकर बस में बैठे कपल ने बेशर्मी की हदें पार कर दीं. दोनों अनकंट्रोल हो गए और पीछे की सीट पर जाकर अंतरंग गतिविधियों में लिप्त हो गए. यह देख अन्य यात्री लज्जा से पानी-पानी हो गए. घटनाक्रम का वीडियो सोशल प्लेटफार्मों पर वायरल है. यूजर्स मजे ले रहे हैं.

वीडियो में देख सकते हैं कि डबल डेकर के ऊपरी फ्लोर पर बैठा जोड़ा रोमांस करते हुए दिख रहा है, जबकि अन्य यात्री कुछ ही फीट की दूरी पर बैठे हैं. बस नॉर्थफील्ड, बर्मिंघम से निकल रही थी. एक स्त्री बस की पिछली सीट पर बैठे एक आदमी की गोद में जोर-जोर से उछलते हुए लोगों ने देखा तो यह पल वीडियो में कैद कर लिया. सफेद टॉप पहने हुए स्त्री को हाथ की रेलिंग पकड़े हुए देखा जा सकता है.

यूजर्स बोले- सवारी के लिए खरीदा टिकट

यूजर्स ने इस वीडियो पर अनेक प्रतिक्रिया दी है. कोई क्या कहते हुए आश्चर्य जता रहा है तो किसी ने इसे सिर्फ़ नॉर्थफील्ड में होने की बात कही. एक अन्य ने इस क्षण को स्पेशल नॉर्थफील्ड कहा है. एक तीसरे यूजर्स ने बोला कि इस जोड़ी ने सवारी के लिए टिकट खरीदा है.

मालोर्का ने लोगाें ने कपल को पीटा

इस घटना से पहले मालोर्का के एक समुद्र तट पर भी बेशर्मी भरा एक वाकया पेश आया था. उस समय भीड़ ने जोड़े को पकड़कर पीट दिया था. कपल समुद्र तट पर रोमांस करते हुए पकड़ा गया था.

 

Related Articles

Back to top button