जानलेवा सेल्फी का VIDEO:ओडिशा में सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में डूबी 24 वर्षीय युवती, 24 घंटे बाद मिल पाई बॉडी

जानलेवा सेल्फी का VIDEO:ओडिशा में सेल्फी लेने के चक्कर में नदी में डूबी 24 वर्षीय युवती, 24 घंटे बाद मिल पाई बॉडी

देश में आपने ऐसे बहुत से हादसे देखे होंगे, जब सेल्फी लेने के चक्कर में युवक-युवतियों ने अपनी जान गंवा दी। कभी कोई तेज रेलगाड़ी के सामने अपनी सेल्फी ले रहा होता है तो कोई दोनों हाथ छोड़कर मोटरसाइकिल पर खुद को कैमरे में कैद करने की कोशिश कर रहा होता है।

ठीक ऐसा ही हादसा ओडिशा के सुंदरगढ़ में देखने को आया है। जब सेल्फी लेने के चक्कर में 24 वर्षीय युवती को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा। यह घटना 3 जनवरी को कनाकुंड पिकनिक पॉइंट पर हुई थी। निरुपमा प्रजापति नाम की युवती अपने परिवार के साथ यहां आई थी। पूरा परिवार हंसी-ठहाकों में व्यस्त था।

इसी दौरान निरुपमा सेल्फी लेने के लिए नदी में गई। जब वह नदी किनारे चट्टान पर खड़ी सेल्फी ले रही थी, ठीक उसी समय उसके पास खड़ा एक युवक अपना संतुलन खो बैठा । युवक ने खुद को बचाने की कोशिश की और इसी दौरान निरूपमा को धक्का लग गया।

निरूपमा कुछ समझ पाती, इससे पहले ही वह नदी में जा गिरी। मौके पर मौजूद उसके परिजनों ने उसे बचाने की बहुत कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं हो सका। नदी की लहरों में युवती समा चुकी थी। एक हंसता-खेलता जीवन सेल्फी के चक्कर में अचानक ही मौत के मुंह में समा गया। बचाव दल ने लगभग 24 घंटे के संघर्ष के बाद निरुपमा की बॉडी को नदी से बाहर निकाला।


चिड़ियाघर में ‘शेर’ बनकर घूम रहा था, असली शेरों ने देखा तो दिया ऐसा रिएक्शन

चिड़ियाघर में ‘शेर’ बनकर घूम रहा था, असली शेरों ने देखा तो दिया ऐसा रिएक्शन

सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! मिलेगा होली का तोहफा       Samsung Galaxy S21 सीरीज के शानदार फोन लॉन्च       सिंह और धनु का भाग्य देगा साथ, राशिफल से जानें बाकी का हाल       लैंडलाइन से मोबाइल पर कॉल करने के लिए लगाना होगा ‘0’, आज से बदल गया नियम       Apple के प्रोडक्टस पर कैशबैक ऑफर, जानिए       रिलायंस जियो ने ग्राहकों को दिया बड़ा झटका!       केवल 25 में पाए लाखों का मुनाफा, यहां देखें पूरी जानकारी       सोने-चांदी के दाम में क्यों आ रहे उतार-चढ़ाव, ऐसे करें निवेश       यूपी: किन-किन जिलों में कल टीका लगेगा, कब पहुंचना होगा       खतरे में दुनिया, खत्म हो रहा जिंदगी जीने का सहारा       1.9 ट्रिलियन डॉलर के रिलीफ पैकज का ऐलान, जो बाइडन का अमेरिकियों को तोहफा       बांग्लादेश को आया गुस्सा! अमेरिका के बयान पर भड़का       कोरोना से दुनिया में तबाही, चमगादड़ों की मिली नई प्रजाति       भूकंप से बिछी लाशें, जोरदार झटकों से गिरी 60 से ज्यादा इमारतें       ट्रंप का चीन को बड़ा झटका! ब्लैकलिस्ट हुईं ये मशहूर कंपनियां       कैद हुई WHO टीम, अब तो चीन ने तोड़ दी सारी हदें       अमेरिका में कोरोना वायरस का कहर       नसों में उगा मशरूम, युवक की इस हरकत ने पहुंचाया अस्पताल       अमेरिकी कबूतर को सजा: तय किया 13 किमी का सफर, जाने       राष्ट्रपति जो बाइडेन खाते में भेजेंगे इतने रुपए, अमेरिका का हर आदमी होगा लखपति