वायरल

कर्टनी कार्दशियन ने अपना ब्रेस्ट मिल्क पीकर फैंस को चौंकाया

Kourtney Kardashian: हॉलीवुड की प्रसिद्ध रियलिटी स्टार कर्टनी कार्दशियन (Kourtney Kardashian) सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और स्टाइलिश अंदाज के लिए छाई रहती हैं. उन्हें पूरी दुनिया पसंद करती है और लोग कर्टनी कार्दशियन के बारे में अधिक से अधिक जानना चाहते हैं. ऐसे में अब उनसे जुड़ी एक ऐसी समाचार सामने आई है जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. उन्होंने अब स्वयं अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर एक शॉकिंग खुलासा किया है. कर्टनी ने एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखने के बाद हर तरफ उन्हीं के चर्चे हो रहे हैं.

सुनकर आपको ये अटपटा लग सकता है लेकिन कर्टनी कार्दशियन ने अब खुलासा किया है कि उन्होंने स्वयं अपना ब्रेस्ट मिल्क पिया है. रियलिटी स्टार ने ऐसा क्यों किया उन्होंने इसकी वजह भी रिवील कर दी है. इस बात पर किसी के लिए भी विश्वास कर पाना कठिन है कि कोई स्त्री अपना ब्रेस्ट मिल्क भी कंज्यूम कर सकती है. लेकिन अब ऐसा वाकई हो गया है, कर्टनी कार्दशियन ने रियलिटी में ये कारनामा कर दिया है. उन्होंने अपने एक पोस्ट में इस बात को एक्सेप्ट किया है.

सोशल मीडिया पर पोस्ट कर बताई वजह

कर्टनी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट की स्टोरी पर अपनी एक फोटो लगाई और इसमें वो थम्स अप करती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘ये फिल्टर बहुत अच्छा है और मैंने एक गिलास ब्रेस्ट मिल्क पिया है क्योंकि में बीमार महसूस कर रही थी. गुड नाईट!’ अब उनकी ये इंस्टग्राम स्टोरी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. लोग ये सुनकर अपने माथा पकड़कर बैठे हैं और कह रहे हैं कि कर्टनी कुछ भी कर सकती हैं.

क्या सच में एडल्ट्स भी पी सकते हैं ब्रेस्ट मिल्क?

बता दें, वैसे ब्रेस्ट मिल्क बच्चों के लिए लाभ वाला होता है. इसमें प्रोटीन, फैट, विटामिन और कार्बोहाइड्रेट होता है जो उनकी डेवलपमेंट में सहायता करता है. हालांकि, ऐसा भी बोला जाता है कि ब्रेस्ट मिल्क एडल्ट्स के लिए भी लाभ वाला हो सकता है. अब शायद कर्टनी कार्दशियन ने इसलिए अपना ब्रेस्ट मिल्क इसीलिए पिया होगा. लेकिन इससे उनकी रोग ठीक हुई या नहीं अब ये तो बस वही जानती हैं.

Related Articles

Back to top button