वायरल

समोसे में मिले कंडोम, तंबाकू और पत्थर, सामने आई कैंटीन मालिक की सच्चाई

Delhi College Samosa Viral Video : हाल ही में महाराष्ट्र के पुणे से एक दंग कर देने वाला मुद्दा सामने आया. यहां समोसे में कंडोम, पत्थर और तंबाकू के टुकड़े मिले. इस मुद्दे में पुलिस ने कार्रवाई की और पांच लोगों को अरैस्ट किया लेकिन अब दिल्ली यूनिवर्सिटी के दिल्ली यूनिवर्सिटी के दयाल सिंह कॉलेज के समोसे का वीडियो वायरल है.

समोसे में मिलीं चींटियां

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि समोसे में बड़ी संख्या में मरी हुई चींटियां हैं. वीडियो शेयर कर कहा गया है कि ये समोसा दयाल सिंह कॉलेज की कैंटीन का था, जिसके अंदर मरी हुईं चींटियां पाई गईं. वीडियो शेयर कर यह भी बोला गया कि कैंटीन से कुछ भी खाने पीने का सामान ना खरीदें.

पोस्ट शेयर कर लिखा गया है कि मैंने और मेरे दोस्त ने दयाल सिंह कॉलेज की कैंटीन से समोसा खरीदा, जिसमें चींटीं मिलीं. इस पोस्ट को शेयर लोगों से कैंटीन से दूर रहने की राय दी गई है. हालांकि इस पोस्ट पर लोगों के तंज भरे कमेंट्स आ रहे हैं. हालांकि हम इस वीडियो की पुष्टि नहीं कर रहे हैं.

सोशल मीडिया यूजर्स के कमेंट्स

एक ने लिखा कि भाई इतने ध्यान से देखने की आवश्यकता क्या है, उन्हें जीरा समझ कर खा लिए होते. एक ने लिखा कि मैं तो वीडियो ना बनाता भाई, क्योंकि मैं तो नॉनवेज खाता हूं. एक अन्य ने लिखा कि समोसे के साथ एक्सट्रा प्रोटीन मिल रहा है और क्या चाहिए भाई!

 

एक अन्य ने लिखा कि राष्ट्र के शैक्षणिक संस्थानों में जब इस कदर ढिलाई बरती जा रही है तो अन्य जगहों का अंदाजा लगाया जा सकता है. एक अन्य ने लिखा कि इस कैंटीन के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए. इसे बर्दाश्त नहीं किया जा सकता. एक अन्य ने लिखा कि खाने के साथ खिलवाड़ करने वालों पर कोई कड़ी कार्रवाई नहीं होती ना, इसीलिए ऐसे मुद्दे बढ़ते जा रहे हैं.

Related Articles

Back to top button