वायरल

ऑनलाइन ऑर्डर से मंगवाई आइसक्रीम में मिली इंसान की कटी उंगली, FIR दर्ज

मुंबई के मलाड़ क्षेत्र में आइसक्रीम खाने के दौरान एक शख्स के मुंह में मानव उंगली का टुकड़ा चला गया. आइसक्रीम में उंगली का टुकड़ा पहले से ही था. आइसक्रीम खाने के दौरान लगा कि यह आइसस्क्रीम का टुकड़ा हो सकता है, लेकिन उसका स्वाद बड़ा ही विचित्र था.


उस टुकड़े को मुंह से बाहर निकालने के बाद पता चला कि वो किसी आदमी की उंगली है. पुलिस ने यम्मो आइसक्रीम के विरुद्ध कम्पलेन दर्ज कर ली है. वहीं, उस टुकड़े को एफएसएल जांच के लिए भेजा गया जहां इस बात की पुष्टि हुई है कि वो मानव उंगली ही थी.

शिकायतकर्ता ने औनलाइन ऐप ज़ेप्टो से 3 युम्मो मैंगो आइसक्रीम का ऑर्डर किया था, लेकिन सुबह तकरीबन 10 बजे जेप्टो डिलीवरी बॉय उन्हें 2 यम्मो मैंगो आइसक्रीम और 1 यम्मो बटरस्कॉच आइसक्रीम दे गया. तकरीबन 1 बजे खाना खाने के बाद आइसक्रीम खाते समय शिकायतकर्ता को महसूस हुआ कि उसके मुंह में किसी चीज का टुकड़ा चला गया है, तो उसने वह टुकड़ा मुंह से बाहर निकाला और जांच करने पर पाया कि वह कील लगा हुआ मांस का टुकड़ा था. इससे उसे उल्टी जैसा महसूस हुआ.

शिकायतकर्ता ने बताया, “कल मैंने एक ऐप से तीन आइसक्रीम मंगवाई थी. उसमें से एक बटरस्कॉच आइसक्रीम यम्मो ब्रांड का था. मैं आइसक्रीम खा रहा था. मुझे इस बात का एकदम भी एहसास नहीं था कि मेरे साथ ऐसा कुछ होने वाला है. इस बीच, आइसक्रीम खाते समय एक बड़ा सा टुकड़ा मेरे मुंह में गया. हालांकि, मैंने उसे निगला नहीं. इसके बाद मैंने उसे बाहर निकाला तो मुझे पहले लगा कि यह चिकन का टुकड़ा है. मैं चिकित्सक हूं, तो मुझे अच्छे से पता है कि मानव शरीर का टुकड़ा कैसा दिखता है. जब मैंने उसे ध्यान से देखा, तो उसमें मुझे नाखून दिखा और उंगली के निशान भी दिखे. मैं एक पल के लिए घबरा गया कि यह सब कुछ मेरे साथ कैसे हो गया. आखिर मैंने एक मानव शरीर के अंग को अपने मुंह में कैसे ले लिया. मैं चिकित्सक हूं, तो मुझे मानव शरीर के अंगों की पहचान आती है.

शिकायतकर्ता ने आगे कहा, “मानव उंगली मेरे मुंह में जाने के बाद मुझे कुछ भी खाने का मन नहीं कर रहा था. मैं बार–बार यही सोच रहा था कि आखिर किसी मानव शरीर का अंग मेरे मुंह में कैसे चला गया? यह बहुत बड़ी ढिलाई है. मैं अपना ब्लड टेस्ट कराउंगा कि सब ठीक है ना?“

<!– और पढ़े…–>

Related Articles

Back to top button