वायरल

आखिर क्यों इस लड़की ने डेटिंप ऐप के माध्यम से की 70 साल के बुजुर्ग से शादी, पढ़ें पूरी खबर

कहते हैं कि जब प्यार की बात आती है तो उम्र, जाति, धर्म, लिंग आदि केवल शब्द हैं, ये प्यार में बाधक नहीं बन सकते. शायद इसीलिए बोला जाता है कि प्यार अंधा होता है. लेकिन क्या प्यार इतना अंधा होता है कि लोग यह भी भूल जाते हैं कि जिससे वे प्यार करने जा रहे हैं उसकी उम्र और उनके पिता या दादा की उम्र में अधिक अंतर नहीं है? हाल ही में इसी वजह से एक ऐसा जोड़ा (पति-पत्नी के बीच 42 वर्ष का अंतर) चर्चा में था, जिन्होंने प्यार करते समय न तो राष्ट्र की सीमाओं का ख्याल रखा और न ही एक-दूसरे की उम्र का ख्याल रखा.

 एक रिपोर्ट के मुताबिक, जब लोग 28 वर्ष के जैकी और 70 वर्ष के डेव (28 वर्ष की पत्नी, 70 वर्ष का पति) को देखते हैं तो उन्हें दादा समझने लगते हैं. -बेटी जोड़ी दोनों की उम्र में 42 वर्ष का अंतर है. आप सोच रहे होंगे कि हम इन दिनों के नामों को इस तरह एक साथ क्यों जोड़ रहे हैं, क्योंकि ये दोनों पिछले 7 वर्षों से दंपती के रूप में एक साथ हैं. जी हां, ये दोनों दंपती हैं और जब इनके बीच उम्र के फासले के बारे में सबको पता चलता है तो दंग रह जाते हैं.

एक डेटिंग ऐप पर हुई थी मुलाकात

करीब 7 वर्ष पहले जब डेव फिलीपींस गए तो एक डेटिंग ऐप के जरिए उनकी मुलाकात वहां रहने वाले जैकी से हुई. उस समय, जैकी सिर्फ़ 21 साल के थे और डेव 63 साल के थे, जिससे वे एक वरिष्ठ नागरिक बन गये. दोनों में प्यार हो गया और जैकी अपने बॉयफ्रेंड डेव के साथ अमेरिका चली गईं. वहां दोनों ने विवाह कर ली दोनों अब अपनी जीवन से जुड़ी फोटोज़ और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं.

लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है कई लोग जैकी को गोल्ड डिगर कहते हैं. उनका बोलना है कि जैकी केवल पैसे की वजह से डेव के साथ है, प्यार की वजह से नहीं. ये देखकर जैकी काफी उदास हो जाते हैं वह डेव से बहुत प्यार करते हैं और कई बार ट्रोल्स को करारा उत्तर भी देते हैं. उन्होंने बोला कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पकहते हैं कि जब प्यार की बात आती है तो उम्र, जाति, धर्म, लिंग आदि केवल शब्द हैं, ये प्यार में बाधक नहीं बन सकते. शायद इसीलिए बोला जाता है कि प्यार अंधा होता है. लेकिन क्या प्यार इतना अंधा होता है कि लोग यह भी भूल जाते हैं कि जिससे वे प्यार करने जा रहे हैं उसकी उम्र और उनके पिता या दाड़ता कि उनकी उम्र में इतना अंतर है, दोनों एक-दूसरे के साथ खुश हैं.

Related Articles

Back to top button