यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलों के डीएम व नोडल अफसरों के साथ मीटिंग में की लॉकडाउन पर चर्चा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जिलों के डीएम व नोडल अफसरों के साथ मीटिंग में की लॉकडाउन पर चर्चा

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर प्रदेश में चल रही व्यवस्थाओं का पर्सनल रूप से निरीक्षण कर रहे हैं। कभी अस्पताल पहुंचकर तो कभी मरीजों से बात करके वे कोरोना व लॉकडाउन के दशा पर फीडबैक ले रहे हैं। 

इसी सिलसिले में मुख्यमंत्री योगी आज शाम 7 बजे प्रदेश के सभी जिलों के डीएम व नोडल अफसरों के साथ मीटिंग करेंगे। ये मीटिंग वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये आयोजित की जाएगी। मुख्यमंत्री अपने आवास से ही मीटिंग में भाग लेंगे व कोरोना संक्रमण के साथ-साथ लॉकडाउन के भी दशा की भी समीक्षा करने वाले हैं। मुख्यमंत्री की वीडियो कांफ्रेंस लॉकडाउन 4 के बाद के दशा के लिए बहुत ज्यादा अहम है।

31 मई के बाद की रणनीति पर मंथन
वीडियो कांफ्रेंसिंग में जिलों की मौजूदा स्थिति के बारे में मुख्यमंत्री जानकारी लेंगे। 31 मई के बाद के हालातों को लेकर भी वीसी में मंथन होगा। कई जिलों में क्वारंटीन सेंटर्स में अव्यवस्थाओं की खबरों को लेकर भी सीएम योगी आदित्यनाथ कठोर आदेश दे सकते हैं।

प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 7 हजार के पार 
उधर सूबे में कोरोना से संक्रमित मरीजों का आंकड़ा सात हजार के पार पहुंच चुका है। गुरुवार को देर रात कोरोना संक्रमण के 184 नए मुद्दे सामने आए। इसके बाद प्रदेश में मरीजों की कुल संख्या 7 हज़ार 170 हो गई। जबकि बीमारी के चलते 197 मरीजों की जान जा चुकी है। राजधानी लखनऊ में कोरोना पीड़ित मरीजों की संख्या 379 पहुंच चुकी है।