उन्नाव बलात्कार केस : सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया ये बड़ा बयान

उन्नाव बलात्कार केस : सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दिया ये  बड़ा बयान

उन्नाव बलात्कार पीड़िता की मृत्यु के बाद से सियासी घमासान मचा हुआ है। एक ओर विपक्ष जहां यूपी सरकार को घेर रहा तो है वहीं बीजेपी (भाजपा) के सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बोला है कि भ्रष्ट नेताओं के संरक्षण के कारण बलात्कार की घटनाएं बढ़ती हैं। स्वामी ने रविवार को ट्वीट करते हुए बोला कि पहली नजर में गुनाहगार नेताओं पर भी कार्रवाई होना चाहिए।

भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने बोला कि, 'दुष्कर्म की बढ़ती घटनाएं भ्रष्ट नेताओं की सहिष्णुता की वजह से हैं। जिन राजनेताओं ने बलात्कार किया है या मर्डर की है, भले ही प्राइमा फेशिया में यह बात साबित हो चुकी है, उनसे किनारा कर लेना चाहिए। ' उल्लेखनीय है कि हाल ही में देश में बलात्कार के कई मुद्दे सामने आए हैं। तेलंगाना में चिकित्सक के साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया गया व इसके बाद उसकी मर्डर कर आग लगा दी गई।

वहीं यूपी के उन्नाव में बलात्कार पीड़िता को जिंदा जलाने का मुद्दा प्रकाश में आया। पीड़िता की अब मृत्यु हो चुकी है। इन घटनाओं के कारण देश में जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है। देश के कई इलाकों में लोग बलात्कार की घटनाओं को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही बलात्कार को लेकर कठोर कानून की भी मांग की जा रही है।