सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मीडिया से वार्ता कर बोली यह बड़ी बात

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मीडिया से वार्ता कर बोली यह बड़ी बात

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने चीनी मामले पर सरकार पर हमला बोला है। अखिलेश यादव ने कहा कि चीन कभी भी पीछे नहीं हटेगा। वह हमारे इलाके पर कब्जा कर रखा है।

अखिलेश यादव ने कहा कि सरकार को कूटनीतिक स्तर पर काम करना चाहिए और सबसे बड़ी बात है जनता को सच्चाई बताना चाहिए कि हमारी कितनी जमीन हड़पी गई है।

यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने ये बातें लखनऊ स्थित ऐशबाद ईदगाह पर प्रेस वालों से कहीं है। अखिलेश यादव शनिवार को बकरीद के अवसर पर ईदगाह पहुंच थे। यहां पर अखिलेश यादव ने मौलाना खालिद रशीद फरंगी महली से मुलाकात कर उन्हें ईद की मुबारकबाद दी। इसके बाद मीडिया से वार्ता की। इस दौरान अखिलेश ने कहा कि देश की सरहदें सुरक्षित नहीं हैं। पहले पाकिस्तान परेशान करता था, अब चीन सरकार को हकीकत बताना चाहिए। 

अखिलेश ने यूपी के कानून व्यवस्था पर भी सवाल खड़े किए। अखिलेश ने कहा कि भाजपा का तो ये मानना है कि 'ठोको' से ही काम चलता है। जो लोग ठोको पर विश्वास करते हैं वो कब पुलिसिंग को बेहतर करेंगे। अखिलेश ने सवालिया लहजे में कहा कि, 100 नंबर डायल, रिस्पांस सिस्टम को और बेहतर क्यों नहीं किया सरकार ने। अगर ठोको नीति पर ही यकीन करते रहेंगे तो पुलिस व्यवस्था को किस तरह बेहतर करेंगे।