पाकिस्‍तान सीमा पर लापता जवान का पता लगाने की मांग, जाने पूरी खबर

पाकिस्‍तान सीमा पर लापता जवान का पता लगाने की मांग, जाने पूरी खबर

कश्मीर के गुलमर्ग से बीती आठ जनवरी से लापता गढ़वाल राइफल के हवलदार राजेंद्र सिंह नेगी का पता लगाने की मांग को लेकर युवा कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी ऑफिस के माध्यम से पीएम को ज्ञापन प्रेषित किया.

युवा कांग्रेस पार्टी के विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष अमरजीत सिंह धीमान ने नेतृत्व में कार्यकर्ता तहसील पहुंचे. उन्होंने तहसीलदार रेखा आर्य को पीएम को संबोधित ज्ञापन सौंपा. कार्यकर्ताओं ने बोला कि कश्मीर के गुलमर्ग में पाक सीमा पर आठ जनवरी से गढ़वाल राइफल का हवलदार देहरादून निवासी राजेंद्र सिंह नेगी लापता है. इतने दिन बीत जाने के बाद भी केन्द्र सरकार यह स्पष्ट नहीं कर पाई है कि उनकी स्थिति क्या है. उन्होंने पीएम से इस दिशा में गंभीर कोशिश करने की मांग की.

ज्ञापन देने वालों में अभिनव सिंह मलिक, ऋषभ थापा, रोक प्रकाश, आदित्य शर्मा, सुमित रतूड़ी, शुभम गुप्ता आदि शामिल रहे. वहीं, युवा कांग्रेस पार्टी सोशल मीडिया सेल के प्रदेश सह संयोजक गौतम नौटियाल के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने उप जिलाधिकारी के माध्यम से पीएम को ज्ञापन प्रेषित किया. इस दौरान संतोष पैन्यूली, धीरज राणा, रामकुमार, दिनेश सकलानी, दीन दयाल राजभर, राजू गुप्ता, लविश कुमार, ओम पंवार आदि मौजूद थे.

लापता हवलदार की खोज करे सरकार

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ऋषिकेश के युवाओं ने लापता सेना के हवलदार राजेंद्र सिंह नेगी की खोजबीन कर जल्द वापस लाने की मांग की है. शनिवार को एबीवीपी के सदस्यों ने तहसील पहुंचकर तहसीलदार रेखा आर्य के माध्यम से पीएम नरेंद्र मोदी को ज्ञापन भेजा. उन्होंने बोला कि इंडियन आर्मी के अधिकारियों का बोलना है ड्यूटी कर रहे हवलदार राजेंद्र सिंह नेगी गलती से बर्फ में फिसलकर पाक की तरफ चले गए. इसके बाद उनका कोई सुराग नहीं लग पाया है. उन्होंने पीएम से राजेंद्र सिंह नेगी को सकुशल हिंदुस्तान वापस लाने की मांग की. इस मौके पर काजल थापा, अंजलि शर्मा, रेनू जोशी, सौरभ राणा, अदिति रयाल, ईशा बदलवाल, त्रिलोक कुमार, राहुल बडोनी, रुपेश रावत आदि मौजूद रहे.