इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने बोली यह बड़ी बात

 इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने बोली यह बड़ी बात

बवाना में कांग्रेस पार्टी की ओर से आर्थिक मंदी और दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों के मुद्दे को लेकर केन्द्र सरकार के विरूद्ध आयोजित जन आक्रोश रैली का आयोजन किया गया. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष सुभाष चोपड़ा ने बोला कि देश अभूतपूर्व कृषि संकट से गुजर रहा है. कृषि सेक्टर की जीडीपी पहली तिमाही में दो फीसदी रह गई है.

देश में आर्थिक अराजकता

प्रदेश कांग्रेस पार्टी अध्यक्ष ने बोला कि देश में आर्थिक तानाशाही का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि केन्द्र सरकार आरबीआइ इमरजेंसी रिजर्व फंड को भी खाली करने से नहीं चूक रही है. उन्होंने बोला कि अगस्त में आरबीआइ ने नरेन्द्र मोदी सरकार को 1,76,000 करोड़ रुपये दिए. अब तक सरकार आरबीआइ से 3,89,000 करोड़ रुपये ले चुकी है.

आम आदमी पार्टी की सरकार के विरूद्ध निंदा प्रस्‍ताव

इस मौका पर आर्थिक मंदी और अनधिकृत कॉलोनियों के विरूद्ध जारी अधिसूचना के मुद्दे में बीजेपी और आम आदमी पार्टी की सरकार के विरूद्ध निंदा प्रस्ताव लाया गया. रैली की अध्यक्षता क्षेत्र के पूर्व विधायक और जिला अध्यक्ष सुरेंद्र कुमार ने की.

40 लाख लोगों के साथ नहीं हो रहा न्‍याय

मुख्य प्रवक्ता मुकेश शर्मा और पूर्व विधायक जय किशन ने बोला कि केन्द्र व दिल्ली सरकार ने दिल्ली के अनधिकृत कॉलोनियों में रहने वाले 40 लाख लोगों के साथ भद्दा मजाक किया है व उनको मकान का मालिक मानने से भी मना कर दिया है. रैली में पूर्व पार्षद मेमवती, श्रद्धानंद सांगवान, जसबीर कराला, नरेश लाकड़ा, सुरेश त्रिपाठी उपस्थित रहे.