ताजनगरी में नए कोरोना मरीज व बढ़े संक्रमित मरीजों का आंकड़ा हुआ बढ़कर इतना, जाने स्वस्थ संख्या

ताजनगरी में नए कोरोना मरीज व बढ़े संक्रमित मरीजों का आंकड़ा हुआ बढ़कर इतना, जाने स्वस्थ संख्या

ताजनगरी में कोरोना का प्रकोप थम नहीं रहा है. शनिवार को 15 नए कोरोना मरीज व बढ़ गए. अब संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 1282 हो गया है. जिलाधिकारी प्रभु एन सिंह ने बोला कि कुल मृतक संख्या 90 है. अब तक 1053 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. 


आगरा में 25 हजार से अधिक मरीजों की कोरोना जाँच हो चुकी है. शहर के भिन्न-भिन्न अस्पतालों में 139 संक्रमितों का इलाज चल रहा है. राहत की बात यह है कि नए कोरोना मरीजों की संख्या दोगुनी होने में 60 दिन का समय लगा. यह शुरुआती दौर में बहुत ज्यादा तेजी से बढ़े थे. 
बुजुर्गों को ज्यादा खतरा

शहर में कोरोना संक्रमण बुजुर्गों पर कहर बनकर टूट रहा है. शनिवार को मिले 15 मरीजों में से आठ की आयु 60 वर्ष से अधिक की है. आवास विकास कॉलोनी में तीन मरीज मिले हैं. अजीत नगर व सिविल लाइन में भी संक्रमण पहुंच गया है. ट्रांस यमुना कॉलोनी, सिकंदरा, ताजगंज, पिनाहट, आवास विकास कॉलोनी में संक्रमण के नए मरीज मिले हैं. 

आवास विकास कॉलोनी में 72 साल, 39 वर्ष व 29 वर्ष के आदमी को कोरोना वायरस हुआ है. अजीत नगर में 81 वर्ष व 42 वर्ष के मरीज मिले हैं. ताजगंज में 30 साल, सदर में 38 साल, खरिया मोड़ में 42 वर्ष के आदमी  संक्रमित है. 

नार्थ ईदगाह में 72 वर्ष के बुजुर्ग, 74 वर्ष के बुजुर्ग, 70 वर्ष के, अरेरा टीकरी, गोपालपुरा शमसाबाद में 45 वर्ष व रामबाग में 13 वर्ष के बच्चे की भी रिपोर्ट पॉजीटिव आई है. सिविल लाइन निवासी 61 वर्ष के बुजुर्ग, पिनाहट में 70 वर्ष के बुजुर्ग व व्यक्तिगत अस्पताल सिकंदरा में 64 वर्ष के बुजुर्ग भी संक्रमित मिले हैं.