MLC चुनावी सभा को सपा प्रदेशाध्यक्ष ने किया संबोधित,बोले...

MLC चुनावी सभा को सपा प्रदेशाध्यक्ष ने किया संबोधित,बोले...

शाहजहांपुर में बरेली-मुरादाबाद स्नातक एमएलसी चुनाव में प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए समाजवादी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने एक मैरिज लॉन में कार्यकर्ताओं को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए बोला कि समाजवादी पार्टी ने शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार दिया, लेकिन बीजेपी ने कुछ नही दिया, आवारा पशुओं पर बीजेपी ने हवा-हवाई दावे किए.

प्रदेशाध्यक्ष ने स्वामी प्रसाद मौर्य के प्रश्न पर बोलने से इंकार कर दिया. शाहजहांपुर में समाजवादी पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने स्नातक एमएलसी चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बोला कि, सपा का प्रत्याशी बरेली-मुरादाबाद स्नातक एमएलसी चुनाव जीतेंगे, क्योंकि बीजेपी ने शिक्षित बेरोजगारों को निराश किया है, सभी बेरोजगारों ने बीजेपी को हटाने का मन बना लिया है, बीजेपी की नाकामी, विफलता, दोहरा मापदंड दिखाया है.

बेरोजगारों को नहीं मिला भत्ता
सपा ने शिक्षित बेरोजगारों को रोजगार दिया, यदि रोजगार नही दे पाए तो, उनको भत्ता दिया था.

शाहजहांपुर में बरेली-मुरादाबाद स्नातक एमएलसी चुनाव में समाजवादी पार्टी प्रदेशाध्यक्ष ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया.

बहुत से ऐसे शिक्षक है, जो भत्ते के लिए भटक रहे हैं इसलिए समाजवादी पार्टी प्रत्याशी की जीत लगभग तय है. आगे बोला कि, आवारा पशुओं के लिए कोई ठोस नीति बनाना चाहिए, आवारा पशुओं का भी संरक्षण हो. उनका भी पेट पले और किसानों की फसल का हानि न हो. बीजेपी ने जानबूझ करके आवारा पशुओं का प्रबंधन नही किया केवल फर्जी और हवा-हवाई बाते की हैं.

लाखों किसानों की फसलें हुईं बर्बाद
लाखों किसानों की फसले खराब हो गईं, ठंड में फसल की रखवाली करते हुए किसान शहीद हो गए. प्रदेशाध्यक्ष ने स्वामी प्रसाद मौर्य के ब्यान पर कोई भी टिप्पणी करने से इन्कार कर दिया है. उन्होंने बोला कि, बीजेपी जानबूझ करके विवादित मुद्दों को उठाती है. समाज में माहौल बिगाड़ करके और धर्म जात के आधार पर राजनीति करती है, राष्ट्र का माहौल बीजेपी ने बिगाड़ दिया है, लोग चाहते हैं कि, बहुत जल्द बीजेपी का राष्ट्र से सफाया हो.