ज्ञानपुर MLA विजय मिश्र ने वीडियो में कहा,''मर्डर कराने का षड्यंत्र रचा......

ज्ञानपुर MLA विजय मिश्र ने वीडियो में कहा,''मर्डर कराने का षड्यंत्र रचा......

देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के भदोही शहर में ज्ञानपुर से MLA को अपनी जान का खतरा लग रहा है. उनको यह डर है कि उनका मर्डर किया जा सकता है. वही इस बीच उनका एक वीडियो सामने आया है.

ज्ञानपुर MLA विजय मिश्र ने वीडियो में कहा है कि उनका मर्डर कराने का षड्यंत्र रचा जा रहा है. पूर्वांचल के कई माफिया तथा राजनीती धुर विरोधी इसकी प्लानिंग कर रहे हैं. पंचायती इलेक्शन में कब्जा करने के लिए भदोही पर सबकी नजर है. MLA का आरोप है कि पूर्व में तो एक कथित ऑडियो को आधार बनाकर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की गई. तत्पश्चात, पुलिस सिविल के केस में संगीन धारा में मुकदमा दायर किया है. ब्राह्मण होने की वजह से यह सब कार्रवाई सरकार के इशारों पर की जा रही है.

वही एक विशेष समाज के लोगों को स्थापित करने के लिए यह गहरी प्लानिंग की गई है. गवर्मेंट एक विशेष जाति के आरोपियों को दया याचिका मंजूर कर, रिहा कर रही है तो ब्राम्हणों का मर्डर कर रही है. ज्ञानपुर MLA विजय मिश्र पर उनके सम्बन्धी धनापुर गांव रहवासी कृष्णमोहन तिवारी ने जबरदस्ती घर में रहने तथा वसीयत बनाकर उनकी प्रॉपर्टी अपने बेटे के नाम कराने के लिए दबाव बनाने के दोष में MLA, उनकी पत्नी एमएलसी रामलली मिश्रा तथा पुत्र विष्णु मिश्र पर गोपीगंज थाने में 7 अगस्त को मुकदमा दायर कराया. वही अब इस पर विपक्ष की कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है.