सेंट्रल उत्तर प्रदेश में कहर के बीच 37 व लोग पाए गए संक्रमित, जाने खबर

सेंट्रल उत्तर प्रदेश में कहर के बीच 37 व लोग पाए गए संक्रमित, जाने खबर

सेंट्रल उत्तर प्रदेश में मंगलवार को कोराना के कहर के बीच 37 व लोग संक्रमित पाए गए. कानपुर में वायरस की चपेट में आने से जहां दो बुजुर्गों की मृत्यु हो गई, वहीं 12 व पॉजिटिव निकले. इसके साथ ही आसपास के जिलों में भी 25 लोग चपेट में आ गए.

कानपुर में चमनगंज निवासी वृद्धा को संक्रिमत होने के बाद हैलट आईसीयू में भर्ती कराया गया था, जहां उपचार के दौरान मृत्यु हो गई. वहीं, डफरिन अस्पताल के पूर्व कर्मचारी 80 वर्ष के बुजुर्ग ने भी दम तोड़ दिया. मरने के बाद उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. इससे जिले में कोरोना से मरने वालों की संख्या 15 पहुंच गई है.

वहीं, कन्नौज के छिबरामऊ में एक ही दिन में 12 नए मुद्दे आने के बाद खलबली मच गया. यहां संक्रमितों की संख्या 72 पहुंच गई है. हरदोई में 8 पॉजिटिव मिले, जिसके बाद यहां वायरस की चपेट में आने वालों का आंकड़ा 62 पहुंच गया. उन्नाव में तीन नए केस आने से 40 तो इटावा में दो व पॉजिटिव निकलने से संख्या 55 हो गई. फर्रुखाबाद में भी संक्रमित की पुष्टि हुई है.

यूपी में 369 नए केस आए सामने
यूपी में मंगलवार को कोरोना संक्रमण के 369 नए मुद्दे सामने आए. इसके साथ ही प्रदेश में अब तक 8729 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हो चुकी है जिसमें से 5176 लोग स्वस्थ होकर घर लौट गए हैं. वहीं, अब तक प्रदेश में 229 लोगों की कोरोना से मृत्यु हो चुकी है. बीते 24 घंटों में सबसे ज्यादा 42 मरीज नोएडा में पाए गए हैं.