मुंबई के पनवेल इलाके की रहने वाली एक युवती विवाह करने के लिए आई गोरखपुर प्रेमी ने किया इंकार

मुंबई के पनवेल इलाके की रहने वाली एक युवती विवाह करने के लिए आई गोरखपुर प्रेमी ने किया इंकार

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में शुक्रवार को एक दंग करने वाला मुद्दा सामने आया है. यहां मुंबई के पनवेल इलाके की रहने वाली एक युवती विवाह करने के लिए गोरखपुर के गुलरिहा इलाके के एक गांव निवासी अपने प्रेमी के घर पहुंच गई.


प्रेमी के इंकार करने पर युवती ने गुलरिहा पुलिस को तहरीर देकर शारीरिक उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है. वहीं पुलिस भी इस मुद्दे की जाँच करने में जुट गई है.
जानकारी के अनुसार, पिपराइच के रतनपुर गांव में ढाई साल पूर्व एक विवाह समारोह में आई मुंबई की युवती की मुलाकात गुलरिहा इलाके के एक गांव के युवक से हुई. युवती मूल रूप से कुशीनगर जिले के हाटा इलाके के एक गांव की रहने वाली है. 

लॉकडाउन में युवक आ गया था घर

युवती के मुताबिक, विवाह में मुलाकात के बाद दोनों में प्रेम संबंध हो गया. इसके बाद युवक भी कमाने के लिए मुंबई के पनवेल चला गया व वहां फर्नीचर बनाने का कार्य करने लगा. इस बीच दोनों में वार्ता होती रही. लॉकडाउन में कार्य बंद हुआ तो युवक अपने गांव आ गया. इसके बाद उसने युवती से वार्ता बंद कर दी.
 
युवती बुधवार को विवाह करने के लिए प्रेमी के घर पहुंच गई. प्रेमी ने उससे संबंध होने से मना कर दिया व बोला कि वह उसे नहीं जानता है. इसके बाद युवक के घरवालों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने युवती को समझाया व थाने लाई. शुक्रवार को युवती ने युवक के विरूद्ध तहरीर दी. इस विषय में गुलरिहा इंस्पेक्टर मनोज कुमार राय ने बोला कि युवती आई है. मुद्दे की जाँच की जा रही है.