गोरक्षपीठाधीश्वर और सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आएंगे गोरखपुर , जाने कब व क्या होगी बैठक

गोरक्षपीठाधीश्वर और सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय दौरे पर आएंगे गोरखपुर , जाने कब व क्या होगी बैठक

गोरक्षपीठाधीश्वर और सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिवसीय (5, 6 जुलाई) दौरे पर रविवार को गोरखपुर आएंगे. गुरु पूर्णिमा पर गोरखनाथ मंदिर में पूजा-पाठ करेंगे. सोमवार को कोरोना वायरस व संचारी रोगों से निजात के लिए बीआरडी मेडिकल कॉलेज में समीक्षा मीटिंग करेंगे. सीएम के गोरखपुर आगमन की पुष्टि जिलाधिकारी के। विजयेंद्र पांडियन ने की है.


सीएम कल मेडिकल कॉलेज में करेंगे समीक्षा बैठक
सीएम योगी आदित्यनाथ सोमवार को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में संचारी रोग समेत कोविड-19 की तैयारियों व उसके बचाव को लेकर समीक्षा मीटिंग करेंगे. इसे लेकर प्रशासन ने अपने स्तर से तैयारियां भी प्रारम्भ कर दी है. शनिवार को कमिश्नर जयंत नार्लिकर, डीएम के विजयेंद्र पांडियन व नगर आयुक्त अंजनी सिंह ने मेडिकल कॉलेज में तैयारियों का जायजा लिया.

प्राचार्य डाक्टर गणेश कुमार ने बताया कि सीएम का प्रोग्राम सोमवार को तय है. वह गोरखपुर व बस्ती मंडल के डीएम व सीएमओ के साथ मीटिंग करेंगे. कमिश्नर व डीएम ने मेडिकल कॉलेज का जायजा भी लिया. उन्हें बैठक स्थल सहित अन्य जानकारियां दी गई हैं.

बताया कि मुख्यमंत्री मेडिकल कॉलेज का निरीक्षण भी कर सकते हैं. इसे लेकर कॉलेज प्रशासन की ओर से पूरी तैयारी कर ली गई है. बता दें कि कोरोना महामारी के बीच मुख्यमंत्री जून में जिला अस्पताल का निरीक्षण करने पहुंचे थे.