एनकाउंटर में पकड़ा गया बदमाश निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

एनकाउंटर में पकड़ा गया बदमाश निकला कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

कानपूर: कानपुर के शीर्ष 10 बदमाशों में शामिल अनिल उर्फ करिया एनकाउंटर के बाद लखनऊ में अरेस्ट कर लिया गया है, किन्तु जांच के बाद उसे कोरोना संक्रमित पाया गया है. इस कारण पुलिस प्रशासन ने इस बदमाश के संपर्क में आए 1 दर्जन से अधिक पुलिसकर्मियों को क्वारनटीन कर दिया है. इसके साथ ही मोहनलालगंज थाने को सैनिटाइज भी कराया गया है. 

जानकारी के अनुसार, कानपुर के टॉप टेन बदमाश में शामिल रहा अनिल उर्फ करिया को जब पुलिस पकड़ने पहुंची, तो उसने फायर कर दिया. पुलिस की फायरिंग में अनिल को पैर में गोली लगी थी. पुलिस टीम और अनिल के बीच ये एनकाउंटर मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में हुआ था. इस मुठभेड़ में लगभग दो दर्जन पुलिसकर्मी मौजूद रहे. पैर में गोली लगने के बाद पुलिसकर्मी अनिल को उठाकर अस्पताल ले गई यहां पर कोरोना टेस्ट के दौरान बदमाश अनिल की रिपोर्ट पॉजिटिव आई .

इसके बाद अनिल के संपर्क में आने वाले सभी पुलिसकर्मियों को सुरक्षा के लिहाज से क्वारनटीन कर दिया गया है, और मोहनलालगंज थाने  को पूरी तरह से सैनिटाइज किया जा रहा है. बदमाश अनिल उर्फ करिया का नाम कानपुर के टॉप टेन बदमाशों में आता था. उसके ऊपर कई गंभीर मामलों में केस दर्ज थें. वह ट्रांसफार्मर चोरी के एक बड़े केस का सरगना था.  यूपी पुलिस ने इस बदमाश पर 25000 का इनाम भी घोषित कर रखा था.