अखिलेश बोले: भाजपा के लिए रेड अलर्ट है...महंगाई का, किसानों की बदहाली और 'लाल टोपी' का, सपा ही करेगी सत्ता से बाहर

अखिलेश बोले: भाजपा के लिए रेड अलर्ट है...महंगाई का, किसानों की बदहाली और 'लाल टोपी' का, सपा ही करेगी सत्ता से बाहर
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव और रालोद के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह की मंगलवार को मेरठ के दबथुवा में ऐतिहासिक रैली हुई। वहीं रैली में भीड़ को देख सपा और रालोद के कार्यकर्ता गदगद दिखे। बताया गया कि जयंत चौधरी और अखिलेश यादव का हेलीकॉप्टर 1 बजकर 19 मिनट पर दबथुवा पहुंचा। यहां से पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा स्वागत किए जाने के बाद दोनों नेता रैली स्थल के लिए रवाना हो गए। ऐसा पहली बार है, जब दोनों नेताओं ने एक साथ किसी रैली को संबोधित किया। अखिलेश यादव ने पत्रकारों का आभार व्यक्त किया
अखिलेश यादव ने मंच से किसानों, नौजवानों, माताओं-बहनों और पत्रकारों का आभार व्यक्त किया। उन्होंने चौधरी चरण सिंह को याद करते हुए अपनी बात शुरू की, कहा कि मेरठ की क्रांतिकारी धरती ने चौधरी चरण सिंह जैसे लोगों को जन्म दिया, जिन्होंने किसानों और जनता के हित में काम किया। बाबा टिकैत को याद करते हुए कहा कि बाबा टिकैत ने इस क्रांतिकारी धरती के किसानों को जगाया।
अखिलेश यादव ने कहा कि ऐसा पहली बार है, जब मैं इतना बड़ा जनसैलाब देख रहा हूं। यह जनसैलाब बता रहा है कि इस बार भाजपा का सूरज डूबेगा, यह जनसैलाब बता रहा है कि ये जनता भाजपा को हमेशा के लिए पश्चिम से खदेड़ देगी। 

अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखी ये बड़ी बात 
अखिलेश यादव ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा, भाजपा के लिए ‘रेड एलर्ट’ है महंगाई का, बेरोजगारी-बेकारी का, किसान-मजदूर की बदहाली का, हाथरस, लखीमपुर, महिला व युवा उत्पीड़न का, बर्बाद शिक्षा, व्यापार व स्वास्थ्य का और ‘लाल टोपी’ का क्योंकि वो ही इस बार भाजपा को सत्ता से बाहर करेगी। अखिलेश यादव ने कहा कि जो पैदा करे खाई, वही भाजपाई।

अखिलेश यादव बोले- 2022 में बदलाव होकर रहेगा

अखिलेश यादव ने कहा कि लाल, हरा, सफेद और पिला रंग दिख रहा है, एक रंगी कभी किसी के जीवन में खुशहाली नहीं ला सकता है। उन्होंने कहा कि ये सरकार जाने वाली है, परिवर्तन होकर रहेगा। एलान है कि भाजपा की ऐतिहासिक हार होगी। सभी लोग मदद करना।

अखिलेश बोले- एमएसपी के लिए ठोस फैसला हो
अखिलेश यादव ने कहा कि किसानों का हक मिले और एमएसपी के लिए ठोस फैसला हो। उन्होंने कहा भाजपा किसानों के हक में फैसला नहीं करना चाहती है। गठबंधन किसानों को उनका हक दिलाएगा। भाजपा के मंत्री और समर्थकों ने किसानों को गाड़ी से कुचल दिया है। मान छीना है, भाजपा को जाना होगा। 

अखिलेश ने कहा हवाई जहाज बेच दिये, एयरपोर्ट बेच दिये, रेलवे स्टेशन बेच दिये। हवाई चप्पल वाले को हवाई जहाज में बैठाने का क्या हुआ। आज मोटरसाइकिल चलाना भी भारी हो गया है। भाईचारे को मजबूत करने लिए रालोद-सपा के कार्यकर्ता खड़े हैं। किसानों का बकाया है, नेता किसानों को भुगतान के लिए कहकर जा रहे हैं और चीनी मिल पैसा नहीं दे पा रहे। अखिलेश ने कहा हमारी सरकार बनेगी तो भुगतान करेगी। उन्होंने कहा बिजली का बिल आ रहा है तो करंट लग रहा है। बाबा मुख्यमंत्री बिजली कारखाने का नाम नहीं रट पाए हैं। समाजवादी पार्टी व रालोद मिलकर सरकार बनेगी तो गरीब लोगों को बिजली बिल से राहत देंगे।

चौधरी जयंत बोले- एक साल से हो रहा किसानों का अपमान  

चौधरी जयंत सिंह का भाषण एक बजकर 45 मिनट पर शुरू हुआ। जयंत ने जनसैलाब को राम-राम करते हुए कहा कि क्रांति भूमि पवित्र धरती को नमन करता हूं। 1857 से पहले या उसके बाद, जब भी देश को जरूरत पड़ी यहां के बेटे-बेटियों ने हमेशा मुकबाला किया। राजनीति में दिखावा बहुत हो चुका है। एक साल किसानों का अपमान हुआ। भाजपा के किसी पद पर बैठे किसी नेता की हिम्मत नहीं इस पर बोले। लखनऊ में अदब है, मेरठ में गजब है। यह चौधरी चरण सिंह की कर्म भूमि है। युवा कह रहे हैं भाजपा को सरकार भी गंवानी पड़ेगी। रालोद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चौधरी जयंत सिंह ने अपने ट्विटर पेज पर लिखा कि मेरठ चलो और यूपी बदलो।

उत्तम पटेल बोले- अखिलेश-जयंत जो संदेश देंगे, उसे गांव-गांव तक पहुंचाना
सपा के प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि पश्चिमी यूपी की जनता का आभार व्यक्त करता हूं। कहा कि आज अखिलेश यादव और जयंत चौधरी जो संदेश देंगे उसे गांव गांव तक पहुंचाना और भाजपा की सरकार को हटाना। साल 2022 में गठबंधन की सरकार बनवाना। 

अतुल प्रधान बोले- खचाखच भरा है मैदान
मेरठ से सपा नेता अतुल प्रधान ने मंच से कहा कि ये खचाखच भरा मैदान, दूर तक दिख रही जनता, अपने प्रदेश अध्यक्ष का तहे दिल से स्वागत और सतकार करता हूं। उन्होंने कहा कि सपा नेता ने कहा कि बाबा जी को गुस्सा बहुत आता है। 2022 में बाबा जी को इनता फ्री कर दो कि गोरखपुर में बछड़ों के साथ खेलें। उन्होंने कहा कि हम और अखिलेश जी साथ चल रहे हैं। गठबंधन का एलान इसी मंच से होगा। मेरठ के चौधरी चरण सिंह की इस कर्मभूमि में हम शहीद किसानों का एक-एक स्मारक बनाएंगे। ताकि देश का किसान उनकी कुर्बानी को याद रखे।

RRB NTPC Result Student Protest: बिहार में जारी बवाल, गोरखपुर में बड़े रेल आंदोलन करने की तैयारी

RRB NTPC Result Student Protest: बिहार में जारी बवाल, गोरखपुर में बड़े रेल आंदोलन करने की तैयारी

RRB NTPC Result Student Protest RRB NTPC , Group D Exam: आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट (RRB NTPC Result 2021) को लेकर बिहार में जारी बवाल (RRB NTPC Result Student Protest) के बीच एक बड़ी खबर सामने आई है.

माना जा रहा है कि आरआरबी एनटीपीसी रिजल्ट (RRB NTPC Result) के विरोध में गोरखपुर में बड़ा रेल आंदोलन (Rain Andolan) करने की तैयारी है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, 28 जनवरी को छात्र गोरखपुर रेलवे स्टेशन (Gorakhpur Railway Station) को हाइजैक करने की तैयारी में हैं. छात्रों का दावा है कि कांग्रेस के शीर्ष नेता इसे बड़ा आंदोलन बनाने की तैयारी में हैं. पटना में बुधवार को हुई स्टूडेंट्स स्टिरिंग कमेटी की बैठक में यह फैसला लिया गया है कि 28 जनवरी को देशव्यापी आंदोलन किया जाएगा.