यूपी के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के जंगल में एक युवक की मिली डेड बॉडी, जाने मची सनसनी

यूपी के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के जंगल में एक युवक की मिली डेड बॉडी, जाने मची सनसनी

यूपी के मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के जंगल में शनिवार प्रातः काल एक युवक की डेड बॉडी मिलने से सनसनी फैल गई. वहीं एक युवक घायल अवस्था में मिला है. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची व घटना की जाँच पड़ताल की.

एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि घायल युवक को तुरंत सीएचसी इलाज के लिए भिजवाया गया. वहीं मृतक के मृत शरीर को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. मृतक युवक की पहचान बागपत के वाजिदपुर निवासी प्रशांत के रूप में हुई है. मुद्दा लखनऊ के लविश हत्याकांड से जुड़ा बताया गया है. पुलिस जाँच में जुटी है.
बुढ़ाना कोतवाली क्षेत्र के गांव मिडकाली के जंगल में शनिवार प्रातः काल एक युवक की सिर में गोली मारकर मर्डर कर दी गई. शव के पास ही युवक घायल अवस्था में मिला, उसे भी तीन गोली लगी हैं. एसपी देहात नेपाल सिंह ने बताया कि मृतक युवक की पहचान बागपत जिले के बड़ौत थाना क्षेत्र भीतर गांव वाजिदपुर निवासी प्रशांत(25) पुत्र सतीश के रूप में हुई. घायल की पहचान बुढ़ाना के गांव इटावा निवासी सौरभ उर्फ बॉबी पुत्र सुधीर के रूप में हुई है.

सौरभ अब से करीब छह माह पूर्व गांव में हुई ग्रामीण की मर्डर के मुद्दे में फरार चल रहा था. उसे गंभीर अवस्था में मेरठ मेडिकल में भर्ती कराया गया.

एसपी देहात ने बताया कि प्रथम दृष्टया जाँच में गैंगवार की संभावना जताई जा रही है. 17 मई को लखनऊ में लविश पुत्र देवेंद्र सिंह निवासी राठौड़ा थाना छपरौली जिला बागपत की मर्डर हुई थी जिसका मुकदमा वाजिदपुर निवासी मृतक प्रशांत ने दर्ज कराया था.

लविश मृतक प्रशांत के मामा का लड़का था. घायल मिले सौरव का नाम लविश हत्याकांड में आया था, जिसकी लखनऊ पुलिस तलाश कर रही है. एसपी देहात ने बताया कि पुलिस घटना की तहकीकात में लगी है.

सार
घटनास्थल पर ही एक युवक गोली लगी अवस्था में घायल पड़ा मिला
लखनऊ के लविश हत्याकांड से जुड़ रहे वारदात के तार
विस्तार