मलिहाबाद में एक युवक पर बदमाशो ने धारदार हथियार से बोला हमला, हुई मौत

मलिहाबाद  में एक युवक पर बदमाशो ने धारदार हथियार से बोला हमला, हुई मौत

पारस दूध डेरी के एक लोडर ड्राइवर की कासिमपुर थाना क्षेत्र में राज्जाक खेड़ा गांव के पास धारदार हथियार से हमला बोल कर मर्डर कर दी गई.

मर्डर के बाद मृत शरीर को घटनास्थल से कुछ ही दूरी पर नाले में फेंक दिया गया. वहीं पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर राज्जाक खेड़ा गांव के चार लोगों के विरूद्ध मर्डर की रिपोर्ट दर्ज कर ली है.पुलिस सारे मुद्दे की जाँच पड़ताल करने में जुटी है.
कछौना थाना के दुलार खेड़ा मजरा बघुआमाऊ निवासी सलमान पारस दूध डेयरी का लोडर चलाता था. उसी में शनिवार की शाम करीब 5 बजे दूध कलेक्शन सेंटर सेन्धुवल मलिहाबाद थाना कासिमपुर गया था. परिजनों के मुताबिक वहां से वापस करीब 10 बजे कासिमपुर थाना क्षेत्र के राज्जाक खेड़ा गांव पहुंचा.

जहां पर उसकी धारदार हथियार से हमला बोल कर मर्डर कर दी गई.जिसके बाद मृत शरीर को रमेश के खेत के सामने नाले में डाल दिया गया.इस बात की सूचना जब कासिमपुर पुलिस को मिली. पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद परिजनों को सूचना दी गई. परिजन मौके पर पहुंचे. परिजनों ने राज्जाक खेड़ा गांव के राजेंद्र,अनिल, पूरन, शुभम के विरूद्ध मर्डर के आरोप में रिपोर्ट दर्ज करा दी है.इंस्पेक्टर बृजेश सिंह के मुताबिक सारे मुद्दे की जाँच की जा रही है.मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा होने की चर्चा सामने आ रही है. हालांकि जाँच के बाद मुद्दा स्पष्ट होगा.

फॉरेंसिक टीम ने लिए फिंगरप्रिंट
हत्या की वारदात की जानकारी होने पर बिलग्राम सीओ अमित श्रीवास्तव और लोकल पुलिस मौके पर पहुंची.पूरे घटनाक्रम की जानकारी एसपी अमित कुमार को दी गई.जिसके बाद फॉरेंसिक टीम और एएसपी पूर्वी मौके पर पहुंचे.फॉरेंसिक टीम ने फिंगरप्रिंट लिए हैं ताकि वास्तविक आरोपित की जानकारी हो सके.